रिलीज हुआ 'हैप्पी टीचर्स डे' का टीज़र
रिलीज हुआ 'हैप्पी टीचर्स डे' का टीज़र
Share:

आज देशभर में टीचर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। आज टीचर्स डे के अवसर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो मशहूर अदाकारा निमृत कौर (Nimrat Kaur) और राधिका मदान (Radhika Madan) एक मूवी लेकर जल्द ही हाजिर होने वाली है।

बॉलीवुड मूवी इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कुछ अधिक अच्छा कलेक्शन नहीं कर पा रहीं। ऐसे में बॉलीवुड का ध्यान इन दिनों अच्छे कंटेंट वाली मूवीज की ओर अधिक बढ़ रहा है। टीचर्स डे के अवसर पर बदलापुर, स्त्री और हिंदी मीडियम जैसी मूवीज के डायरेक्टर दिनेस विजान ने अपनी अगली मूवी हैप्पी टीचर्स डे की घोषणा कर दी है। राधिका मदान और निम्रत कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इससे जुड़ी घोषणा की है।

निम्रत कौर और राधिका मदान की इस मूवी का टाइटल 'हैप्पी टीचर्स डे' रखा गया है। मूवी  का टीजर रिलीज भी किया जा चुका है। इस टीचर में पहले दिखाया गया कि टीचर आपकी जिंदगी में क्या मायने रख रहा है। लेकिन बाद में कुछ कमेंट्स के साथ ये दिखाया गया है कि सोशल मीडिया पर इन्हीं टीचर्स की पर्सनल लाइफ पर किस तरह के भद्दे कमेंट्स भी देखने के लिए मिल रहे है।

 

यह मूवी ठीक 1 साल बाद 5 सितंबर 2023 को रिलीज की जाने वाली है। यह मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म को मिखिल मुसले डायरेक्ट कर रहे हैं। इस मूवी को दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस टीचर को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर साझा करते हुए राधिका मदान ने कैप्शन में लिखा है कि- इस टीचर्स डे पर हम आपके लिए #happyteachersday लेकर आए हैं...आज से इस मूवी की शूटिंग शुरू हो रही है।

हुआ आशिकी 3 का ऐलान, नजर आएगा ये मशहूर अभिनेता

साइरस मिस्त्री के देहांत से सदमे में है बॉलीवुड जगत, हर कोई दे रहा श्रद्धांजलि

2 महीने बाद 58 के ललित मोदी से अलग हुईं सुष्मिता सेन!, इस तरह मिला हिंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -