इस तरह सेलिब्रेट करें अपना Slap Day
इस तरह सेलिब्रेट करें अपना Slap Day
Share:

हाल ही में 14 फरवरी को सभी कपल्स ने अपना वैलेंटाइन्स सेलिब्रेट किया. इस डे को खास बनाने के लिए कई जोड़े महीनों से इसकी तैयारी में जुटे रहते हैं. कसमें-वादे, गिफ्ट्स देने के बाद अब वो हफ्ता शुरू हो गया है, जिसमें आप, अपने आप से रूबरू होंगे. जिस तरह वैलेंटाइन्स वीक प्यार से भरा हुआ होता है, उसी प्रकार वैलेंटाइन के बाद वाले हफ्ते में आप अपना फ़्रस्ट्रेशन निकाल सकता हैं, गुस्सा थूक सकते हैं और यहां तक कि आप अपना रिलेशन भी खतम कर सकते हैं.

वैसे देखा जाए तो कई लोग इस हफ्ते को नेगेटिव लेते हैं. हमारे अनुसार कोई भी दिन बुरा नहीं होता और हरेक दिन की अपनी एक विशेषता होती है. आप इस एंटी-वैलेंटाइन वीक को भी अपनी तरह से एन्जॉय कर सकते हैं. 15 फरवरी को स्लैप डे के रूप में मनाया जाता है. वहीं अगर आपको किसी ने पूरे वैलेंटाइन वीक परेशान किया है तो आप इस दिन उसका हिसाब बराबर कर सकते हैं.

पूरे हफ्ते परेशान करने वाले इंसान को आप इस दिन बेहद ही अच्छे तरीके से मज़ा चखा सकते हैं. अपने पसंद और सहूलियत की जगह पर बुलाकर आप उसे कह सकते हैं कि, हम आपके साथ वैलेंटाइन्स वीक तो नहीं मना सके लेकिन स्लैप डे ज़रूर सेलिब्रेट करना चाहेंगे, और कड़क तमाचा जड़ दें.

यहाँ वैलेंटाइन डे पर हुई जैकलीन और रणबीर की पूजा, कंडोम के गुब्बारे भी फोड़े

बिजी होने के बाद भी पत्नी को वेलेंटाइन डे विश करना नहीं भूले बिग बी

वैलेंटाइन्स के खास मौके पर टीवी एक्टर ने रचाई सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -