अपने करियर को लेकर शमा सिकंदर का बड़ा बयान
अपने करियर को लेकर शमा सिकंदर का बड़ा बयान
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली मशहूर एक्ट्रेस शमा सिकंदर इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'अब दिल की सुन' को लेकर सुर्खियों में चल रही है. गौरतलब है कि शमा सिकंदर टीवी की एक जानी मानी अभिनेत्री है जो काफी लम्बे समय से छोटे परदे से दूर थी उन्होंने वर्ष 2016 में वेब फिल्म 'सेक्साहोलिक' के साथ बोल्ड अंदाज में वापसी की है और इन दिनों वह अपनी नई वेब सीरीज को लेकर चर्चा में है.

शमा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'ये मेरी लाइफ है से' की थी इस शो में शमा ने पूजा नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इसके बाद वह कई शोज में नजर आई. उन्होंने कई फिल्मो में भी काम किया है. शमा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 'प्रेम अगन' के साथ वर्ष 1998 में बॉलीवुड में कदम रखा और वर्ष 1999 में सुपरस्टार आमिर खान अभिनीत 'मन' में भी दिखाई दी थीं. अब जल्द ही शमा को आप वेब सीरीज अब दिल की सुन में देख पाएंगे.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शमा ने कहा कि मैं अपने जीवन में जहां कहीं भी हूं उससे खुश और संतुष्ट हूं, मैं वर्तमान का पूरी तरह आनंद लेते हुए अच्छे भविष्य के लिए काम कर रही हूं. मुझे आने वाले समय में अच्छे प्रस्ताव मिलने की उम्मीद है. बता दे कि शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. ख़ास बात यह है कि शमा की ये बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है.

ये भी पढ़े

छोटे परदे पर सारी हदें पार करना चाहती है 'नागिन' की ये एक्ट्रेस

'दस का दम' के टाइटल ट्रैक में सलमान का धमाकेदार डांस

Video : भारती ने शेयर किया ऐसा वीडियो जिसे देखकर हर कोई हैरान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -