प्रॉमिस डे पर इन 5 प्यारे वादों से बनाए अपने इस साल के वेलेंटाइन को ख़ास
प्रॉमिस डे पर इन 5 प्यारे वादों से बनाए अपने इस साल के वेलेंटाइन को ख़ास
Share:

प्रॉमिस डे कपल्स के लिए बहुत ख़ास होता है और यह वेलेंटाइन वीक का पांचवा दिन कहा जाता है. ऐसे में यह दिन कल यानी 11 फरवरी को है और आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ ख़ास प्रॉमिस जो आप अपने साथी से कर सकते हैं और उन्हें खुश रख सकते हैं. आइए जानते हैं इन वादों को.

1. अहमियत देने का वादा - इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपका रिश्ता कितना पुराना हो चुका है लेकिन फर्क इस बात का पड़ता है कि आपका रिश्ता कितना गहरा है। जी हाँ और यह तभी हो सकता है जब आप अपने पार्टनर को अहमियत दें. अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो आपको रिलेशन में रहने का हक़ ही नहीं है. आप इस प्रॉमिस डे पर अपने पार्टनर को हमेशा अहमियत देने का वादा करें.

2. रिश्तों की नींव कमजोर करता है झूठ - अगर आपके रिश्ते की शुरुआत ही झूठ से हुई हो तो ऐसे रिश्ते का मतलब नहीं है. अगर आप चाहते है कि आपका रिश्ता हमेशा अच्छा और मजबूत बना रहे तो उसके लिए सबसे पहले आप झूठ ना बोलने का वादा करें.

3. इतिहास के पन्नों को नहीं खोलना - इस प्रॉमिस डे पर आप अपने पार्टनर से ये वाद करें कि उसका पास्ट आपके लिए कोई मायने नहीं रखता है.

4. लड़ाई न करने का वादा - हर रिश्ते में लड़ाई झगड़े तो होते हैं लेकिन जरूरी नहीं कि आप इसका असर अपने रिश्ते पर पड़ने दे। जी अगर ऐसी सिचुएशन आए तो आप लड़ाई-झग़ड़े को इग्नोर करने का वादा कर सकते हैं.

5. ईमानदारी से निभाए रिश्ता - कोई रिश्ता काफी लंबे वक्त तक इस कारण से रहता है क्योंकि वो ईमानदारी की नींव पर खड़ा होता है। ऐसे में प्रॉमिस डे पर आप अपने साथी से ईमानदारी से रिश्ता निभाने का वादा करें.

दीपिका इस तरह रणवीर के साथ वेलेंटाइन वीक कर रही हैं सेलिब्रेट, शेयर की ये तस्वीरे

10 फरवरी को है टेडी डे, जानिए कैसे हुई थी शुरुआत

Happy Chocolate Day 2020: चॉकलेट डे पर अपने वैलेंटाइन को ऐसे करें विश!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -