'हैप्पी' से मिलकर जॉन अब्राहम ने किया उन्हें हैप्पी
'हैप्पी' से मिलकर जॉन अब्राहम ने किया उन्हें हैप्पी
Share:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम आजकल अपनी फिल्म 'सत्यमेव जयते' की सफलता का जश्न मना रहे हैं. इसके पहले भी उन्होंने 'परमाणु' लेकर आये थे जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इस बार भी वो ऐसी ही फिल्म लेकर आये हैं. 'सत्यमेव जयते' में उनके साथ मनोज बाजपेयी भी अहम किरदार में थे. बताया जा रहा है फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ख़ासी कमाई की है. जॉन की 'रेस 2' के बाद ये दूसरी फिल्म है जिसने पहले दिन अच्छी कमाई की. मिलाप ज़वेरी की फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ की गई है.

इसके अलावा बात करें तो हाल ही में जॉन और उनकी 'फाॅर्स 2' की एक्ट्रेस यानी सोनाक्षी सिन्हा के साथ नज़र आये हैं. सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी फोटो भी शेयर करती रहती हैं. ऐसे ही सोना ने एक और फोटो शेयर की है जिसमें वो जॉन के साथ नज़र आ रही हैं. फोटो में आप देख सकते हैं सोनाक्षी काफी फिट और हॉट लग रही हैं और पोज़ दे रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है @thejohnabraham ke force ne happy ko rok liya!!! Good bumping into you Johnny boy  and congratulations to the entire team of #satyamevjayate for an amazing start! #actionfigures #force2reunion . 

सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में नज़र आने वाली हैं. फिल्म कॉमेडी होने वाली है जैसे कि पहले वाली गई थी. ये 'हैप्पी भाग जाएगी' का दूसरा पार्ट है. फिल्म में पिछले कलाकार भी हैं जिमी शेरगिल, डायना पैंटी और अली फज़ल भी दिखाई देंगे. फिल्म 24 अगस्त को रिलीज़ होगी जिसे देखने के लिए सभी बेक़रार हैं जिसे देखने के बाद काफी मज़ा आने वाला है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

'सुपर 30' की Wrap Up पार्टी में मृणाल ने बताया अपना किरदार

B'day Spl : इस मशहूर एक्टर ने 10 साल छोटी लड़की से की थी शादी

क्रिकेटर की बेटी ने गाया गाना जिस पर आलिया ने दिया ऐसा रिएक्शन

रामायण पर आधारित होगी फिल्म 'रामयुग'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -