Movie Review : एक नहीं दो हैप्पी की भागने की कहानी है 'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

Aug 24 2018 09:52 AM
Movie Review : एक नहीं दो हैप्पी की भागने की कहानी है 'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

आज बॉलीवुड फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल है. इस फिल्म ने पहले लोगों को खूब हंसाया था और अब इसके सीक्वल से भी लोगों को यही उम्मीदे हैं. फिल्म में जो भी स्टार्स हैं सभी अपने आपमें एक अलग ही हुनर रखते हैं. आज सिनेमाघरों में इस फिल्म को देखने वालों की तादाद भी काफी ज्यादा है. तो आइए जानते हैं इस फिल्म के बारे में.

फिल्म

हैप्पी फिर भाग जाएगी

डायरेक्टर

मुदस्सर अज़ीज़

संगीत

सोहैल सेन

कलाकार

सोनाक्षी सिन्हा , जस्सी गिल, डायना पेंटी, अभय देओल, अली फज़ल, जिम्मी शेरगिल, पियूष मिश्रा, डेन्ज़िल स्मिथ

फिल्म टाइप

ड्रामा रोमांस

कहानी - फिल्म की थोड़ी कहानी तो फिल्म के ट्रेलर से ही समझ आ गई थी. इस बार फिल्म में एक नहीं बल्कि दो-दो हैप्पी हैं जो सभी को मनोरंजन का खजाना देते हुए नजर आ रहीं हैं. फिल्म की कहानी पाकिस्तान और इंडिया की नहीं बल्कि चाइना की है जहाँ कुछ लोग दूसरी वाली हैप्पी यानी (सोनाक्षी सिन्हा) को किडनैप कर लेते हैं लेकिन उन्हें पहले वाली हैप्पी को किडनैप करना होता है. दूसरी वाली हैप्पी यानी सोनाक्षी की शादी होने के जस्ट पहले वह किडनैप हो जाती है जिसके बाद उनका होने वाला दूल्हा उनकी तलाश में निकला पड़ता है. हैप्पी की तलाश करते-करते वहां पहले वाली हैप्पी यानी डायना पेंटी भी पहुँच जाती है और उसके बाद शुरू होता है सारा सियाप्पा. अब आगे की कहानी आप फिल्म में देख सकते हैं.

एक्टिंग - एक्टिंग की बात की जाए तो फिल्म में सबसे ज्यादा दमदार किरदार सोनाक्षी सिन्हा का होना था लेकिन एशिया बिलकुल भी नहीं है. उन्होंने फिल्म में खूब पागलपंती की है लेकिन वह पागलपंती लोगों के गले में उतर नहीं पाई. वहीं फिल्म में जिमी शेरगिल और पीयूष मिश्रा ने जमकर धमाल मचाया. दोनों ने फिल्म में खूब कॉमेडी की है जो दर्शकों को पसंद आई है. फिल्म में डायना पेंटी और अली फज़ल दोनों बहुत ही थोड़े समय के लिए नजर आए वहीं जस्सी गिल का किरदार सभी को खूब पसंद आया है. बात की जाए अभी देओल की तो उनका किरदार पहली फिल्म में भी दमदार था और अब भी दमदार है.

म्यूजिक - फिल्म का म्यूजिक इतना ख़ास भी नहीं है लेकिन डायलॉग्स काफी लाजवाब है इसी वजह से फिल्म खूब पसंद की जा रही है. फिल्म के डायलॉग्स पर लोगों ने खूब सीटियां मारी है.

क्यों देखे - फिल्म देखना ना देखना यह हम तय तो नहीं कर सकते हैं लेकिन फिर भी अगर आपको नए डायलॉग्स सुनने हैं और मजेदार फिल्म देखनी है तो यह फिल्म आपके लिए सही होगी.

बॉलीवुड अपडेट्स

इस फिल्मी फ्राइडे में 3 एक्शन ड्रामा फिल्मों में होगी टक्कर

अपने काम का क्रेडिट इन्हें देती हैं सोनाक्षी सिन्हा

'हैप्पी' से मिलकर जॉन अब्राहम ने किया उन्हें हैप्पी