'हैप्पी फिर से भाग जाएगी' में थोड़ा नया तड़का होगा :  अली फजल
'हैप्पी फिर से भाग जाएगी' में थोड़ा नया तड़का होगा : अली फजल
Share:

बॉलीवुड से हॉलीवुड फिल्मों भी में नज़र आ चुके अभिनेता अली फज़ल एक बार फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' के सीक्वल में नज़र आएंगे. फिल्म के सीक्वल 'हैप्पी फिर से भाग जाएगी' में इस बार सोनाक्षी सिन्हा नज़र आएँगी. फिल्म की शूटिंग के लिए सारी टीम मलेशिया रवाना हो चुकी है. इस मौके पर अली फज़ल ने बताया कि वो पहली बार मलेशिया में शूटिंग के लिए जा रहे हैं. उनकी शुरुआत शानदार रही है. 

अली ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि फिल्म 'हैप्पी फिर से भाग जाएगी' काफी शानदार फिल्म होगी. इस बार फिल्म के सीन्स को बाहरी लोकेशन पर फिल्माया जा रहा है. इस फिल्म में कुछ एक्शन सीन्स भी होंगे साथ ही कई कलाकार होंगे. वहीँ फिल्म में डियाना पेंटी की  जगह अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा नज़र आएँगी.  वहीँ सोनाक्षी सिन्हा फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़कर काफी उत्साहित हैं. 

फिल्म की शूटिंग कुआलालंपुर में होने वाली थी और सारी फिल्म भी वहां पहुंच चूक है पर बीच में बिगड़े मौसम की वजह से फिल्म की शूटिंग के शेड्यूल को 8-9 दिन के लिए पोस्टपोन कर दिया है. फिल्म की शूटिंग शुरू ही हुईं थी कि कुआलालंपुर में बारिश होने लगी. बता दें कि साल 2016 में आई मुदस्सर अज़ीज़ की फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' काफी हिट हुईं थी. फिल्म में अली फज़ल के साथ डायना पेंटी, जिमी शेरगिल, पियूष मिश्रा और अभय देओल नज़र आये थे. 

भारत की आर्थिक वृद्धि की दर 7.5 रहेगी - डॉयचे बैंक

सुमिता भंडारी की एंट्री फेमिना मिस इंडिया 2018 नॉर्थ ज़ोन में

इंस्टाग्राम पर छाया इस टीवी एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -