आपने नए साल के जश्न को खूबसूरत बना देंगे यह पंजाबी गाने
आपने नए साल के जश्न को खूबसूरत बना देंगे यह पंजाबी गाने
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि नया साल आने में कुछ ही समय बचा हुआ है. ऐसे में नए साल की शुरुआत के साथ सबके प्लान बन चुके हैं और सभी जश्न मनाने के लिए तैयार है. ऐसे में कई लोग दूसरे शहर घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं तो कई लोग कहीं पर पिकनिक मनाने का प्लान मना रहे हैं. वहीं हर तरफ लोग काफी एक्साइटेड है इसी के साथ पार्टी से लेकर न जाने क्या क्या प्लान लोगों ने बनाए हैं और इस दिन को खुशियों के साथ मनाने के लिए लोग प्लान करने में लगे हुए हैं.

आप सभी जानते ही होंगे कि इस दिन न्यू ईयर के गाने न बजे तो न्यू ईयर अधूरा सा लगता है और बिना डांस के कोई पार्टी हो ही नहीं सकती है. इस कारण से आज हम आपके लिए लेकर आए हैं बेहतरीन ढ़िंचैक गाने जिसे सुनते ही झूमने पर मजबूर हो जाएंगे आप. यह गाने पंजाबी है और आजकल पंजाबी गाने का फुल क्रेज दिखाई दे रहा है.

ऐसे में इस समय सोशल मीडिया पर एक से एक नए गाने आपको सुनने को मिलेगे और नए साल में सिंगर भी अपने फैन्स के लिए नए नए गाने लेकर आ ही रहे हैं. इन गानों को सुनकर सारी टेंशन थकान, स्ट्रेस दूर हो जाएंगी इतना हमें यकीन है. वैसे पंजाबी सिंगरों में से कई लोग पॉपुलर सिंगर है जिनके गाने भी धमाकेदार होते हैं. इनमे सिंधू हार्डी, गुरु रंधावा, मिका सिंह, मनिंदर बुट्टर, जैस्मिन सैंडल शामिल हैं. आपको बता दें कि इस साल को आप इनके धमाकेदार सांग्स से बाय बाय कर सकते हैं.

सामने आई 'सोहरेयां दा पिंड आ गया' फिल्म की रिलीज डेट, सरगुन मेहता ने शेयर किया पोस्ट

रिलीज हुआ फिल्म 'ज़ख्मी' का टीजर, देखिए यहाँ

रिलीज हुआ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा का नया गाना सुरमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -