राज कुंद्रा के कारण कई बार ट्रोलिंग का शिकार हुई थी शिल्पा, जानिए कैसी है दोनों की लव लाइफ
राज कुंद्रा के कारण कई बार ट्रोलिंग का शिकार हुई थी शिल्पा, जानिए कैसी है दोनों की लव लाइफ
Share:

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा आज यानी 22 नवंबर 2021 को अपनी 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे है। हम बता दें कि शिल्पा और राज ने 22 नवंबर, 2009 को शादी की। 2012 में उनका बेटा वियान था और इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए पैदा हुई बेटी समीशा का स्वागत किया।
शिल्पा ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि राज ने उन्हें वर्साचे बैग्स से रिझाने की कोशिश की थी। “वास्तव में उसने मुझे तीन अलग-अलग रंगों में एक ही शैली के तीन बैग भेजे, जिसे देखकर में हैरान हो गई। इतना ही नहीं राज मुझे देखकर इशारे कर रहे थे। लेकिन, मैंने उसे इसे विराम देने के लिए कहा क्योंकि मैं हमारे द्वारा साझा की गई दोस्ती और बंधन को खराब नहीं करना चाहता था। इसके अलावा, मैं कभी भी लंदन शिफ्ट नहीं होने वाली थी, हलाकि में राज के साथ शादी करना चाहती थी। 

बॉलीवुड इंडस्ट्रीस और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा कुछ दिनों पहले अपने अश्लील वर्क के चलते पुलिस की हिरासत में है, जी हां बीते कई दिनों से राज कई ऐसे काम का हिस्सा रहे है जिसके चलते उन्हें अब हिरासत में लिया जा चुका है, अब यदि खुले शब्दों में कहा जाए तो राज कुंद्रा पोर्न फ्लिमों का निर्माण करते थे, जिसके बारें में काफी समय से किसी को कोई भी खबर नहीं थी, लेकिन हाल ही में उनके कर्मकांडो से पर्दा उठ चुका है, इतना ही नहीं राज कुंद्रा के इस काम में उनके भाई भी शामिल थे, हलाकि इस बारें में बहुत ही समय से कई मॉडल्स ने FIR भी दर्ज की थी लेकिन वह किसी न किसी तरह से या फिर यूँ कहें उन मॉडल्स को धमकी देकर चुप करवा देते है. इसी वर्ष यानी 2021 की शुरुआत के दूसरे माह फरवरी में उनके इस काम को लेकर पूनम, और शर्लिन जैसी और भी कई मॉडल्स ने कंप्लेंट कर दी थी, जिसके बाद से ही CBI सबूत जुटाने में लग गई थी, और अब जाकर उनके सारे कर्मों से पर्दा उठ चुका है, और अब राज को हिरासत में भी लिया जा चुका है. 

सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा के कर्मकांड का खुलासा होने के बाद से उनके द्वारा की जा WHATSAPP चैट और  ग्रुप्स से उनकी सारी डील का खुलासा हुआ, लेकिन अब बात आती है जमानत और उनके आगे के करियर कि जहां कई स्थान पर लोगों का सवाल है कि इस कर्मकांड के बाद उनके करियर पर कोई प्रभाव पड़ेगा या नहीं, तो इस बात का पता तो वक़्त आने पर ही चलेगा, लेकिन अभी हम बता दें कि राज कुंद्रा के हिरासत में जाने के बाद उनकी पत्नी यानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपना स्टेटमेंट रिलीज करते हुए कहा है कि यह कोई पोर्न मूवी नहीं बल्कि इरोटिक है अधिकांश OTT प्लेटफॉर्म्स पर भी इसी प्रकार के सीन का प्रयोग किया जाता है. लेकिन एक वक़्त ऐसा भी आया था जब राज कुंद्रा के अश्लील कामों के कारण शिल्पा को कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा. उन्होंने कई शो में काम करने से भी मना कर दिया था. हलाकि राज फिलहाल जेल से वापस आ चुके है.  

अनुष्का शर्मा संग विराट कोहली ने शेयर की क्यूट तस्वीर, पत्नी के लिए लिखी दिल छू देने वाली बात

रोमांटिक अंदाज में आदित्य सील ने गर्लफ्रेंड अनुष्का को पहनाई अंगूठी, वीडियो वायरल

यामी गौतम ने बताई बॉलीवुड की हकीकत, कहा- लोग बोलते थे तुम सुंदर हो, लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -