इन बातों का रखें ध्यान, लव लाइफ होगी खुशहाल
इन बातों का रखें ध्यान, लव लाइफ होगी खुशहाल
Share:

अपनी लव लाइफ को सफल बनाने के लिए लोग कुछ ना कुछ उपाय करते ही हैं, लेकिन कई बार वो छोटी-छोटी चीज़ों को नज़र अंदाज़ कर देते हैं जिसके चलते वो अपनी लव लाइफ को ख़राब कर लेते हैं. आज हम आपको फेंगशुई के कुछ ऐसे ही टिप्स देने वाले हैं जिससे आप अपनी लव लाइफ बना सकते हैं बहुत बेहतर.

फेंगशुई के अनुसार घर की वास्तु दिशा से भी आपके जीवन पर असर पड़ता है. माना जाता है कि नया घर लेते समय इस बात का खास ध्यान रखा जाए कि वो घर में दक्षिण-पश्चिम और उत्तर-पश्चिम कोना ज़रूर हो. ध्यान रहे कि घर के ये कोने कटे हुए ना हो. अपनी लव लाइफ को सफल बनाने के लिए इस बात का भी खास ध्यान रखा जाए कि किचन की दिशा सही हो बता दें घर की रसोई उत्तर-पश्चिम दिशा में ना हो. 

इसके अलावा घर लेते समय अपने बेडरुम का भी खास ख्याल रखें. फेंग शुई के अनुसार बेडरुम में कभी भी परिवार, दोस्तों और धार्मिक तस्वीरों को न लगाएं और ना ही इसमें कोई ब्राइट लाइट का इस्तेमाल करें. कहा जाता है ऐसा करने से आपके साथी में और आपमें झगडे हो सकते हैं. इससे बचने के लिए बेडरुम में हल्की लाइट का इस्तेमाल करें. बेडरुम में नकारात्मक चीज़ें कभी ना रखें इससे आपके सम्बन्ध ख़राब हो सकते हैं. 

अगर आप अपनी लव लाइफ को खुशहाल बनाना चाहते हैं तो इन बातों का ध्यान रखें आपका जीवन खुशहाल बना रहेगा. 

घर में सही स्थान पर रखें फिश एक्वेरियम, होंगे ये लाभ

शनिवार को इन तीन चीज़ों का दिखना आपके लिए होगा शुभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -