13 फरवरी को है किस डे, जानिए कब और कैसा होना चाहिए आपका पहला चुम्बन

13 फरवरी को है किस डे, जानिए कब और कैसा होना चाहिए आपका पहला चुम्बन
Share:

वैलेंटाइन वीक सभी कपल्स के लिए ख़ास होता है. ऐसे में इस वीक का सांतवा दिन है. जी हाँ, आपको बता दें कि कल यानी सांतवे दिन 13 फरवरी को किस डे है. आपको बता दें कि ऐसा कहा भी गया है कि Kiss is the Signature of Love, यानी 'चुंबन प्यार का हस्ताक्षर है. जी हाँ, किस डे प्रेमियों के लिए बहुत ख़ास माना जाता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कैसे आप अपने इस दिन को प्रभावी और यादगार बना सकते हैं. आइए जानते हैं कुछ टिप्स.

कैसे करें किस - इस दिन अगर प्रेमी-प्रेमिका पहली बार एक-दूसरे काे किस कर रहे हों, तो दोनों का झिझकना स्वाभाविक है. ऐसे में पहली बार साथी को किस करने जा रहे हैं तो पास जाकर धीरे से इसकी शुरुआत करें.

कब करें किस - कई लोग इस बंधन में रहते हैं कि कब किस किया जाए. तो इसके लिए आप उस समय आगे बढे जब प्रेमी मुलाकात खत्म करके अपने-अपने गंतव्य की ओर जा रहे हों. जी हाँ, क्योंकि यह समय किस करने के लिए बेहतरीन माना जाता है. जी दरसल इसे गुडबाय किस कहते हैं. वहीं पहली बार किस करने का इससे बेहतर बहाना दूसरा और कोई नहीं हो सकता. ऐसे में अगर आप पहला किस पहली मुलाकात में ही करते हैं, तो यह दिखाता है कि आपने अपने साथी के साथ मुलाकात का भरपूर मजा लिया.

कौन करे पहल - किस करने में कई बार प्रेमिका पहल नहीं करतीं, लेकिन वे अपने हाव-भाव से किस करने का निमंत्रण दे देती है जिसे प्रेमी को समझना जरूरी होता है. ऐसे में जैसे अगर प्रेमिका कुछ ज्यादा आइ कॉन्टेक्ट बनाये, और आपके करीब आए तो समझ जाइए वह किस का न्यौता दे रही है.

ऐसा हो पहला किस - वैसे किस आपके लव इंट्रेस्ट के प्रति आपके व्यवहार और भावनाओं का प्रतीक होता है और ऐसे में पहला किस जितना सौम्य हो, उतना ही आपके संबंधों में निखार आयेगा. वहीं पहले किस के दौरान ड्राई किस किया जाये, तो बेहतर माना जाता है.

सिर्फ प्यार ही नहीं गले लगने से शरीर को भी होते हैं बड़े फायदे, दिनभर में इतनी बार करें हग

हग डे: टाइट से लेकर लॉन्ग होल्ड तक के तरीको से गले लगकर करें अपने साथी को खुश

कहीं तकिए पर तेजपत्ता रखकर तो कहीं थैंक्स कहकर मनाया जाता है वेलेंटाइन डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -