पुरानी तस्वीर शेयर कर कंगना ने दी फैंस को जन्माष्टमी की बधाई
पुरानी तस्वीर शेयर कर कंगना ने दी फैंस को जन्माष्टमी की बधाई
Share:

बॉलीवुड में क्वीन के नाम से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों नेपोटिज्म के बारे में बहस कर रहीं हैं. वह इन दिनों अपने परिवार संग मनाली में हैं और पहाड़ो और खूबसूरत वादियों में कंगना इस समय जमकर एन्जॉय कर रही हैं. अब कंगना ने अपने फैंस को जन्माष्टमी की बधाई दी है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपने फैंस को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी है वह भी अपनी बहुत प्यारी तस्वीर के साथ. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपनी पुरानी द्वारिकाधीश मंदिर दर्शन की तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

हाल ही में कंगना की टीम ने एक फोटो शेयर की और बताया है कि- 'सभी स्थानों पर जाकर मैंने दौरा किया है,लेकिन द्वारिका सबसे आकर्षक और करामाती है, वास्तव में यह भी एक जगह नहीं है, यह अनाम आनंदित का एक छोटा सा क्लस्टर है.' आप देख सकते हैं कंगना की यह तस्वीरें बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. इस समय लाल कलर के सूट में कंगना काफी बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. इसी के साथ फैन्स भी इस समय कंगना की इस फोटो को जमकर पंसद कर रहे हैं.

इसके अलावा आप देख सकते हैं कंगना के ट्विटर अकाउंट से भी एक तस्वीर शेयर की गई है इसमें वह भगवान कृष्णा की तस्वीर लिए बैठीं दिखाई दे रहीं हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'वे कहते हैं कि मेरे जैसा बुद्धिजीवी भक्त कैसे हो सकता है? जब मैं समझ गयी कि इस ग्रह पर परमाणुओं की मात्रा से इस ब्रह्मांड में और अधिक आकाशगंगाएं हैं, मैंने फैसला किया कि मैं केवल एक प्रशंसक/भक्त/इस जादू का भक्त हो सकती हूँ , हर दूसरे विश्वास अहंकार है.' वैसे कंगना एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. कंगना हमेशा से ही खुलकर बोलती हैं और उन्हें उनके बेबाक बयान के कारण जाना जाता है.

ईडी दफ्तर पहुंचीं सुशांत की बहन मीतू, होंगे बयान दर्ज

20 साल से अक्षय के मैसेज के इंतजार में थी फैन, एक्टर ने दिया सरप्राइज

तुर्की पहुँचते ही फैंस लेने लगे आमिर खान संग सेल्फी, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -