स्वतंत्रता दिवस पर WhatsApp पर ऐसे डाउनलोड करें बेहतरीन स्टिकर्स
स्वतंत्रता दिवस पर WhatsApp पर ऐसे डाउनलोड करें बेहतरीन स्टिकर्स
Share:

आज पूरा देश 75वां आजादी दिवस मना रहा है मगर कोरोना महामारी के इस समय में एक-दूसरे के पास जाने से बेहतर है कि हम उचित दूरी बनाकर स्वतंत्रता के इस जश्न को सेलिब्रेट करें। ऐसे में वॉट्सऐप पर अपने मित्रों के साथ Sticker तथा GIF शेयर कर आजदी दिवस का आनंद ले सकते हैं। वैसे तो वॉट्सऐप में आपको Independence Day स्टिकर्स नहीं मिलेंगे किन्तु आप अपने एंड्रॉयड या iOS ऐप पर थर्ड पार्टी के माध्यम से स्टिकर पैक डाउनलोड कर सकते हैं तथा उसे एक दूसरे को भेज कर जश्न मना सकते हैं।

यदि आप अपने WhatsApp में Independence Day के stickers को जोड़ना चाहते हैं तो अपने मोबाइल पर गूगल प्ले स्टोर ओपन करें तथा सर्च बार में ‘Independence Day WhatsApp stickers’ टाइप कर के सर्च करें तथा अपने लिए बेहतर रेडीमेड स्टिकर्स डाउनलोड कर सकते हैं। इसके साथ-साथ आप चाहें तो ‘15 August WhatsApp Stickers’ लिखकर भी सर्च कर सकते हैं तथा आपको स्वाधीनता दिवस से संबंधित स्टिकर्स मिल जाएंगे। यदि आप iPhone यूजर हैं तो आप Sticker।ly का उपयोग कर सकते हैं।

ऐसा करने के पश्चात् आप उन स्टिकर पैक ऐप्स का चुनाव करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं तथा फिर उसे डाउनलोड कर लें। यदि आप चाहें तो Skyperal Infotech inc द्वारा बनाए गए Independence Day Stickers या Ramdev Developer द्वारा बनाए गए Happy Independence Day Sticker for WhatsApp स्टिकर पैक को डाउनलोड कर सकते हैं।

स्टिकर पैक के इंस्टॉल होने के पश्चात् इसे ओपन करें तथा ‘Open Stickers packs’ ऑप्शन पर टैप करें।

तत्पश्चात, आपको Independence Day स्टिकर पैक की लिस्ट नजर आ जाएंगी। आप इसमें से अपने हिसाब से चुन सकते हैं तथा फिर स्टिकर पैक के राइट साइड में दिए गए Plus (+) आइकन पर टैप करें तथा स्टिकर पैक को अपने कलेक्शन में जोड़ लें।

इसमें ऐप आपको कई प्रकार के विकल्प दिखाएगा कि ये स्टिकर पैक कहां जोड़े जाएंगे। आप अपने वॉट्सऐप में इन स्टिकर पैक्स को जोड़ने के लिए WhatsApp पर टैप करें।

Add विकल्प पर टैप कर इसे कन्फर्म करें। अब आप सभी स्टिकर पैक्स को अपने वॉट्सऐप में स्टिकर सेक्शन में पा सकते हैं तथा इसे फ्रेंड्स तथा परिवार वालों को भेज सकते हैं।

फेसबुक का बड़ा ऐलान, मैसेंजर में जोड़े ये नए बेहतरीन फीचर्स

आईआईएल ने कोवैक्सिन ड्रग पदार्थ उत्पादन में की बढ़ोतरी

गूगल मीट में जुड़ा नया फीचर, यूजर्स को मिलेगा ये फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -