अपनी फैमिली के साथ होली मना रही है बॉलीवुड की देसी गर्ल
अपनी फैमिली के साथ होली मना रही है बॉलीवुड की देसी गर्ल
Share:

आज होली (Holi) का त्योहार पूरे देश में सेलिब्रेट किया जा रहा है. हालांकि कोविड-19 के खतरे को देखते हुए सभी से सुरक्षित तरीके से होली खेलने का अनुरोध किया जा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी पति निक जोनस और उनके परिवार के साथ होली मनाती हुई नज़र आई. निक जोनस ने अपने सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा संग होली मनाते हुए तस्वीर साझा किया है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए निक ने लिखा कि हैप्पी होली मेरे परिवार की तरफ से आपके परिवार को.

इस तस्वीर में निक और प्रियंका की जोड़ी  बहुत ही खूबसूरत लग रही है. वाईट जैकेट संग ब्लैक शॉर्ट में निक बहुत समार्ट लग रहे हैं वहीं वाईट टी शर्ट और ब्लैक स्वेटपेंट में प्रियंका भी बहुत जच रही हैं . इस तस्वीर में प्रियंका अपने सास-ससुर के साथ भी दिखाई दे रही है.

इसके साथ ही प्रियंका ने लिखा, 'रंगों का त्योहार होली मेरा फेवरिट है. उम्मीद करती हूं कि हम सभी अपने प्रियजनों के साथ इस त्योहार को मनाएंगे मगर घर पर.' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वर्क फ्रंट की बात जाए तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार फिल्म द वाईट टाइगर में दिखाई दी थी. इस मूवी में प्रियंका राजकुमार राव के साथ दिखाई दी थी. जिसके अतिरिक्त प्रियंका हॉलीवुड फिल्म मैट्रिक्स 4 और काऊबॉय निंजा वाइकिंग में नजर आएंगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

बिहार में अवैध ढंग से किया जा रहा था शराब का व्यापार, पुलिस ने की छापेमारी

पीएम मोदी समेत इन लोगों ने दी होली के पावनपर्व की शुभकामनाएं

तमिलनाडु ने कम नहीं हो रहा कोरोना का कहर, लगातार बढ़ रहे संक्रमण के केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -