पति और बच्चों के साथ धूम-धाम से सनी लियोनी ने मनाई होली
पति और बच्चों के साथ धूम-धाम से सनी लियोनी ने मनाई होली
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने हॉट अंदाज के लिए फेमस हैं. उन्होंने बीते कल होली फेस्टिवल को खूब धूमधाम से मनाया और उस दौरान के कई फोटोज और वीडियोस को शेयर किया. सनी रंगों के पर्व होली में अपने बच्चों और अपने पति के साथ मदमस्त नजर आईं. सनी लियोनी ने अपने पति डेनियल और तीनों बच्चों के साथ होली का जश्न मनाया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

वहीं उन्होंने होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो इंस्टा पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. सनी और डेनियल ने बच्चों संग होली को खूब एंजॉय किया और होली के मौके पर सभी ने जमकर डांस भी किया. इस दौरान व्हाइट सूट और राजस्थानी कलरफुल दुपट्टे में सनी लियोनी का लुक बेहतरीन नजर आया. वहीं उनकी बेटी निशा ने भी मां की तरह सेम कलर का सूट और दुपट्टा पहना था जो आप देख सकते हैं. दोनों बेहतरीन दिखाई दे रहे थे. इसी के साथ आप देख सकते हैं तस्वीरों में सनी लियोनी पर होली के बेहतरीन खुमार चढ़ा है और वह फेस्टिवल होली को काफी एक्साइटमेंट के साथ सेलिब्रेट करती नजर आईं.

एक फोटो में सनी लियोनी अपनी बेटी निशा के साथ नजर आ रही हैं और फोटो में मां-बेटी की बॉन्डिंग साफ नजर आती है. इस दौरान बेटे को गोद में उठाए सनी लियोनी पूरी तरह रंग चुकी हैं और एक फोटो में आप देख सकते हैं कैसे उनके बेटे मासूमियत भरी नजर से मां सनी लियोनी को देख रहे हैं. एक वीडियो में सनी अपने पति के साथ मस्ती करते दिखाई दीं.

मीटू मूवमेंट पर अब आया कियारा आडवाणी का बयान

पहली इंस्टाग्राम स्टोरी में बहुत सिम्पल नजर आईं करीना

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया तापसी का 'थप्पड़', 10 दिन में कमाए महज इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -