Heeriye Song : हैप्पी हार्डी एंड हीर का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़
Heeriye Song : हैप्पी हार्डी एंड हीर का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया और सोनिया मान की अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का गाना 'हीरिये' रिलीज हो गया है. बता दें, उनकी आने वाली फिल्म है Happy Hardy And Heer जिसका गाना हाल ही सामने आया है. बता दें, यह एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसमें हिमेश रेशमिया और सोनिया मान के बीच जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. इस गाने में हिमेश रेशमिया और सोनिया मान एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. आइये आपको भी बता देते हैं इस गाने के बारे में. 

बता दें, 'हीरिये' गाने में हिमेश रेशमिया दो अवतार में नजर आ रहे हैं, एक सरदार के अवतार में, और दूसरे स्टाइलिश माचो मैन के अवतार में दिखाई दें रहे हैं. गाना कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है और अब तक इसे काफी अच्छे व्यू मिल चुके हैं. हिमेश रेशमिया और सोनिया मान की अपकमिंग फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के गाने हीरिये को अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल और हिमेश रेशमिया ने अपनी आवाज़ दी है. 

गाने से पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था था, टीजर को फैंस ने खूब पसंद किया था, और तभी से हर किसी को फिल्म के ट्रेलर और सॉन्ग की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. हैप्पी हार्डी एंड हीर फिल्म का जब टीजर रिलीज हुआ था तो उसके बैकग्राउंड में सॉन्ग बज रहा था, जिसे खूब पसंद किया गया था. उम्मीद है फिल्म का ट्रेलर जल्दी ही सामने आएगा. 

छुपे रुस्तम निकले अक्षय कुमार, फिल्म में दिखाएंगे अपना एक और टैलेंट

Dabangg 3 : सलमान खान नहीं होते तो ये एक्टर करते 'चुलबुल पांडेय' का रोल

Saaho : सामने आया फिल्म का एक और पोस्टर, प्रभास-श्रद्धा दिखे रोमांटिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -