हिमेश रेशमिया की फिल्म का नया रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़
हिमेश रेशमिया की फिल्म का नया रोमांटिक गाना हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर हिमेश रेशमिया और सोनिया मान की आने वाली फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का नया गाना हाल ही में रिलीज़ हुआ है. इस गाने के टाइटल हैं 'हीर तू मेरी' जो एक रोमांटिक गाना है. आप देख सकते हैं इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री जिसे आपको पसंद आएगी. आपको बता दें, हैप्पी हार्डी एंड हीर के इस नए गाने हीर तू मेरी को हिमेश रेशमिया ने ही अपनी आवाज दी है. 

इस नए गाने में हिमेश रेशमिया और सोनिया मान विदेश की सड़कों पर रोमांस करते दिख रहे हैं. इस फिल्म में हिमेश 2 रूपों में दिखाई दे रहे है यानि उनका डबल रोल फिल्म में धमला करेगा.  एक सरदार के अवतार में, और दूसरे स्टाइलिश माचो मैन के अवतार में दिखाई दें रहे हैं.हिमेश रेशमिया और सोनिया मान की अपकमिंग फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के गाने हीरिये को हिमेश रेशमिया और अनुशा मनी ने अपनी आवाज में गाया है.  यहां देखें गाना. 

इसके पहले फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं जिसमे हिमेश को दो रोल दिखाई दे रहे हैं. उनके दोनों कैरेक्टर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गाने से पहले फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था था, टीजर को फैंस ने खूब पसंद किया था. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. 

रणवीर सिंह की इस बात से इम्प्रेस हुई थी दीपिका, अब किया खुलासा

ऋतिक रोशन के नाना का हुआ निधन, याद में एक्टर ने किया ये ट्वीट

'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में अपने बेटे को इस किरदार में चाहते हैं शक्ति कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -