Friendship Day : अब भी नहीं दे पाए दोस्तों को बधाई तो शेयर करें ये फोटोज

Friendship Day : अब भी नहीं दे पाए दोस्तों को बधाई तो शेयर करें ये फोटोज

फ्रेंडशिप डे 2019 का जश्न आज पूरा विश्व मना रहा है. दोस्ती के इस कास पर्व पर लोग अपने दोस्तों को सोशल मीडिया के जरिए ढ़ेर सारी बधाईंया दे रहे हैं.दोस्त एक दसूरे को बधाई देते हैं और इस दिन को अच्छे से सेलिब्रेट करते हैं. ऐसे में इस खास मौके पर आप भी इन शानदार मैसेज और विशेस भी शेयर करते हैं. सोशल मीडिया पर ये मैसेज काफी वायरल हो रहे हैं. फेसबुक और व्हाट्सएप के जरिए अपने दोस्तों तक पहुंचा कर इस दिन को और भी खास बना सकते हैं.

आपको बता दें कि फ्रेंडशिप डे की शुरुआत साल 1935 से हुई थी. उस दौरान पहले विश्व युद्ध के बाद अमेरिका का महौल काफी बिगड़ गया था.

ऐसे में अमेरिका का माहौल सुधारने के लिए वहां एक दिन तय किया गया था. इसी दिन को आज फ्रेंडशिप डे कहा जाता है. ये दो दोस्तों की कहानी पर आधारित है जिसके चलते ये दिन मनाया जाता है.

 

इस मौके पर आपको कुछ कोट्स इमेज शेयर कर रहे हैं जो आप भी शेयर कर सकते हैं. अगर आप अब तक शेयर नहीं कर पाए हैं तो इन मैसेज से उन्हें बधाई दे सकते हैं.

दोस्ती के इस खास पर्व पर आप अपने दोस्तो को मैसेज और विशेस को फेसबुक और व्हाट्सएप के जरिए से अपने दोस्तों को फ्रेंडशिप डे की बधाईंयां दे सकते हैं. ऐसा करने से आपको दोस्त को काफी अच्छा महसूस होगा और उसे खुशी का भी अनुभव होगा. तो आइये आप भी देख लें ये इमेज.


friendship day : अपने दोस्तों को इस मैसेज से जताएं प्यार, शेयर करें कोट्स

Friendship Day : इन खुबसूरत गैजेट का गिफ्ट कर दोस्त के चेहरे पर लाए खुशी, जेब नही पड़ेगा कोई असर