बाॅलीवुड के कुछ स्टार्स ने दी ईस्टर की शुभकामनाएं
बाॅलीवुड के कुछ स्टार्स ने दी ईस्टर की शुभकामनाएं
Share:

सूली पर लटकाए जाने के तीन दिन बाद प्रभु यीशु मसीह के जी उठने की याद मे ईसाइयों द्वारा ईस्टर संडे मनाया जाता है।  ईसाई समुदाय रविवार को ईस्टर पर्व की खुशियां मनाएंगे एवं गिरिजाघरों में प्रभु यीशु के जीवित हो उठने पर मंगल गीत भी गाते नजर आएगें। इतना ही नही सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होगें ।

क्यों  ईसाई मनाते है यह पर्व
आपको बता दे कि ईसाइयों को सबसे महत्वपूर्ण धार्मिक पर्व है। क्योंकि सूली पर लटकाए जाने के तीसरे दिन यीशु मरें हुयें से जीवित हो गए थें। इसलिए इस मृतोत्थान को ईसाई ईस्टर दिवस या ईस्टर रविवार के रूप में मनाते है। यह दिन गुड फ्राइडे के दो दिन बाद मनाया जाता है। परंपरागत रूप से ईस्टर काल चालीस दिनों का होता है। आज देश के सभी ईसाई समुदाय के लोग तो इसको मनाएगें ही साथ में बाॅलीवुड के कुछ स्टार्स ने भी ईस्टर की बधाई ईसाई समुदाय को दी।

बंधाई देने की लिस्ट में, ऋषि कपूर,रीतिश देशमुख,और दीया मिर्जा जैसे बाॅलीवुड स्टार्स ने शुभकामनाएं दी है। आपको बता दे कि ऋषि कूपर ने अपने ट्विटर  से अंकाउट से शुभकामनाएं देते हुऐ लिखा है कि आप सभी को ईस्टर की बंधाई। और रीतेश देशमुख ने लिखा कि ईस्टर की बधाई,भोज,प्रार्थना करें और प्यार बांटे। जबकि दिया मिर्जा ने लिखा कि आपकों खुशियो की शुभकामनाएं,शानदार ईस्टर रविवार की बधाई।इस लिस्ट में माधुरी दीक्षित भी नही रही उन्होने भी ट्विट  करते हुये लिखा कि ईस्टर मनाने वाले सभी लोगों को बधाई। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -