इस फिल्म से समीर सोनी ने की थी अपने करियर की शुरुआत

इस फिल्म से समीर सोनी ने की थी अपने करियर की शुरुआत

समीर सोनी एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेता, निर्देशक और एक पूर्व फैशन मॉडल हैं। समीर सोनी का जन्म 29 सितंबर 1968 को हुआ था, वहीं वह आज अपना जन्मदिन मना रहे है. सोनी ने नेवी अधिकारियों पर आधारित हिंदी धारावाहिक समंदर में अपनी शुरुआत की। 1996 में, वह दूरदर्शन के ए माउथफुल ऑफ़ स्काई में अशोक माथुर के रूप में दिखाई दिए। उन्होंने अपनी फिल्म की शुरुआत चाइना गेट (1998) से की, जिसके बाद कैमियो दिखाई दिया। 2003 में, सोनी बागबान फिल्म में दिखाई दिए और बस्ती और कहन हो तुम में मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। उसी वर्ष, सोनी ने टेलीविजन श्रृंखला जस्सी जयसी कोई नहीं में भी काम किया। 2004 में उन्होंने साकची में काम किया। सोनी ने 2010 में रियलिटी टेलीविजन शो बिग बॉस 4 में एक प्रतियोगी के रूप में भाग लिया।

सोनी एकता कपूर के इंडियन सोप ओपेरा परी - नाय ज़िन्दगी की सपनो का (2013) में मुख्य भूमिका निभा रही थीं , जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए इंडियन टेली अवार्ड , और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए आईटीए पुरस्कार - नाटक (लोकप्रिय) 2012 में। 2018 में, उन्होंने संजय सूरी की मुख्य भूमिका वाली , माई बर्थडे सॉन्ग के साथ एक फिल्म निर्देशक के रूप में शुरुआत की।

कलिस्टा स्पा के उद्घाटन में पत्नी नीलम कोठारी के साथ समीर सोनी: मॉडलिंग के जरिए उनकी मुलाकात राजलक्ष्मी खानविलकर से हुई। इन दोनों का तलाक होने से पहले छह महीने पूर्व विवाह हुआ था। वह नफीसा जोसेफ के साथ रिश्ते में था और उससे सगाई कर ली। विडंबना यह है कि इस सगाई ने इसे एक हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटी पत्रिका सोसाइटी के वेलेंटाइन डे के मुद्दे पर भी बना दिया। सगाई बिना शादी के दो साल पहले तक चली। 24 जनवरी 2011 को, उन्होंने पूर्व अभिनेत्री नीलम कोठारी से शादी की। साथ में उनकी एक बेटी भी है।

गोवा में छुट्टियां बिता रही है सोनाली

रिलीज़ हुआ इमरान हाशमी की फिल्म हरामी का ट्रेलर

सुशांत के फ्रेंड ने खोला बड़ा राज़, दिशा की मौत पर CBI से कही ये बात