इस मशहूर एक्टर ने तोड़ दिया था जीनत का जबड़ा, आंख हो गई थी खराब

अपने जमाने की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री जीनत अमान आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहीं हैं। जीनत ने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। वैसे जीनत की असल जिंदगी भी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही। उन्होंने अपने जीवन में कई उतार-चढ़ाव देखे जो आज भी वह भुला नहीं पाईं। आपको बता दें कि जीनत का उनके ही दौर के चार्मिंग एक्टर संजय खान से भी नाम जुड़ा था और उसके बाद जीनत के साथ क्या-क्या हुआ यह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

जी दरअसल खुद संजय खान ने एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया था कि साल 1980 में एक पार्टी में उन्होंने जीनत अमान की पिटाई कर दी थी। वैसे यह बात उन्होंने अपनी बायोग्राफी द बिग मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ में भी लिखी है। आपको बता दें कि जीनत ने 11 अक्टूबर 1985 में एक्टर मजहर खान ने शादी की थी लेकिन कुछ दिनों बाद ही दोनों में झगड़े होने लगे थे। कहा जाता है मजहर अक्सर जीनत अमान के साथ मारपीट भी करते थे और दोनों को दो बेटे जहान और अजान हुए, लेकिन दोनों के झगड़े फिर भी कम नहीं हुए। वहीं कुछ समय बाद मजहर की किडनी में इन्फेक्शन हो गया था, जिस वजह से वे बीमार रहने लगे थे और आखिरकार 1998 में किडनी फेल होने की वजह से उनकी मौत हो गई। वहीं उस दौरान जीनत और संजय खान के अफेयर के किस्से चर्चाओं में छाए।

लेकिन संजय अक्सर जीनत के साथ मारपीट करते थे। कहा जाता है संजय तीन बच्चों के पिता था लेकिन फिर भी जीनत उनपर फ़िदा थीं। ऐसे में एक बार मुंबई के होटल ताज में पार्टी के दौरान संजय खान ने जीनत की पब्लिकली जमकर पिटाई भी कर दी थी। कहा जाता है उस समय संजय ने इतना मारा था कि जीनत का जबड़ा टूट गया था और ऑपरेशन के बाद उनकी जॉ लाइन तो ठीक हो गई लेकिन दाहिनी आंख खराब हो गई। वहीं जब दोनों के रिलेशन के बारे में संजय की वाइफ जरीन को पता चला तो काफी हंगामा हुआ और अंत में जीनत और संजय का रिश्ता खत्म हो गया। इस बारे में संजय खान ने अपनी बायाेग्राफी द बिग मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ में भी बताया है। खैर अब जीनत इन सभी बातों को भूलाकर काफी आगे बढ़ चुकीं हैं।

'पांव से लेकर क्या-क्या चाटने पर कंगना को पद्मश्री मिला, ये सब जानते हैं': शिवसेना सांसद

दो जुड़वा बच्चों की माँ बनी प्रीति जिंटा, बताए बच्चों के नाम

VIDEO: फोटोग्राफर्स ने पत्रलेखा को कहा भाभी तो राजकुमार राव ने कही यह बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -