सलमान के चलते इंडस्ट्री में आईं थीं जरीन खान, इस लड़के को कर रहीं हैं डेट
सलमान के चलते इंडस्ट्री में आईं थीं जरीन खान, इस लड़के को कर रहीं हैं डेट
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जरीन खान का आज जन्मदिन है। जरीन का जन्म 14 मई 1987 में हुआ था और आज वह अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं हैं। जरीन खान बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत अभिनेता सलमान खान की फिल्म से की थी। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ‘वीर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और इस फिल्म के बाद वह सभी के दिलों में बस गईं थीं। हालाँकि उनकी यह फिल्म हिट ना हो सकी। जरीन खान ने अपने जीवन में कई आर्थिक संकटों का सामना करते हुए फिल्मों में जगह बनाई है।

आप सभी को बता दें कि जरीन खान को अपने परिवार के लिए शुरू से संघर्ष करना पड़ा था। जी दरअसल उनके पिता के इंतकाल के बाद उनके घर में उनकी मां और बहन ही रहीं और पिता के गुजर जाने के बाद उनके परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थी। ऐसे में जरीन खान को कॉल सेंटर में काम कर अपना परिवार संभालना पड़ा था।

एक बार एक इंटरव्यू में जरीन खान ने पिता के इंतकाल को लेकर कहा था कि, 'उस दिन उन्होंने अपनी मां को समझाया और कहा कि सब ठीक हो जाएगा। उसके बाद उन्होंने मेहनत शुरू की।' उन्होंने बताया था कि शुरुआत में उन्होंने परिवार के लिए कॉल सेंटर में काम किया और 12वीं पास करने तक उनकी बहन पढ़ाई कर रही थीं। ऐसा भी कहा जाता है कि जरीन को सलमान इस वजह से इंडस्ट्री में लाये थे क्योंकि वह कैटरीना जैसी दिखती थीं, हालाँकि जरीन इस पर सफाई दे चुकीं हैं। वैसे इन दिनों जरीन बिग बॉस में नजर आ चुके शिवाशीष मिश्रा को डेट कर रहीं हैं।

सनी देओल के बेटे ने कर ली सगाई-शादी की तैयारियां हुई तेज, वजह धर्मेंद्र की तबियत

'ग्रैंड मस्ती' की मशहूर अदाकारा ने थामा AAP का दामन

ऋतिक रोशन को सबा आजाद ने कहा 'माई लव', रिश्ते पर लगा दी 'मुहर'!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -