ग्लैमरस तस्वीरों के लिए मशहूर हैं वामिका गब्बी, जब वी मेट में किया था काम
ग्लैमरस तस्वीरों के लिए मशहूर हैं वामिका गब्बी, जब वी मेट में किया था काम
Share:

वामिका गब्बी मशहूर अदाकारा हैं और आज अपना 29वा जन्मदिन मना रहीं हैं। वेब सीरीज 'ग्रहण' में 'मनु' का रोल निभाने वालीं वामिका गब्बी अपनी तस्वीरों के लिए मशहूर हैं। वह अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं और उन्होंने अपनी एक्टिंग की वजह से भी फैंस के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। वेब सीरीज में वामिका ने शानदार एक्टिंग की है।

जी हाँ, सीरीज में वामिका एक पंजाबी लड़की का किरदार निभा रही हैं और यह वेबसीरीज लेखक सत्य व्यास के उपन्यास '84' से प्रेरित है। वामिका गब्बी को आप सभी ने जब वी मेट फिल्म में देखा होगा। जी दरअसल वह उस फिल्म में चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं थीं और उस समय वह कक्षा आठवीं में थीं।

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था- 'उस समय मेरा बहुत बढ़िया एक्सपीरियंस था। तब मैं बहुत छोटी थी, उस समय मेरे आस-पास जो भी हो रहा था मैं उससे बहुत खुश थी। मैं आंठवीं में थी जब मैंने जब वी मेट की थी। मैं सेट में रहने और सबके आस-पास होने से बहुत खुश थी।' इन दिनों वामिका कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं और उनका अंदाज आने वाली वेब सीरीज और मूवीज में दमदार होने वाला है। फिलहाल उनको हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

'6 महीने चली पहली शादी, दूसरी बार जिससे की सगाई उसने कर ली आत्महत्या', अब गोविंदा की हीरोइन संग रहा है ये एक्टर

देवर के बर्थडे पर कैटरीना ने साझा की दिल जीत लेने वाली तस्वीर

Kangana Ranaut की 'इमरजेंसी' में हुई एक और नए किरदार की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -