असल जिंदगी में बहुत ही खूबसूरत है बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या मालवडे
असल जिंदगी में बहुत ही खूबसूरत है बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या मालवडे
Share:

बॉलीवुड की जानिए मानी एक्ट्रेस Vidya Malvade को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं वह आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही है. Vidya Malvade ने हमेशा ही अपनी एक्टिंग और फिटनेस के चलते अपने फैंस के दिलों पर राज किया है. और इसी के साथ उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी 445k फैन है. 

हम बता दें कि Vidya Malvade हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपनी एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटोज भी शेयर करती रहती है, Vidya Malvade की इन्ही तस्वीरों के चलते वह हमेशा ही अपने फैंस के दिलों पर राज करती है, और अपनी खूबसूरती का दीवाना बना लेती है. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमे वह बहुत ही खूबसूरत लग रही है. 

उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- it’s birthday week Pisces for life .. Location - My darling Q’s beautiful home @queeniesinghh Wearing - @hemantandnandita Feeling - Blessed & on top of the world. और उनकी इन तस्वीरों पर उनके फैंस ने भर भर कर कमैंट्स भी किये है. हम बता दें कि उन्होंने इस तस्वीर में यल्लो  कलर की ड्रेस पहनी हुई है. और वह अपनी इस तस्वीर में बहुत ही सुंदर लग रही है. इसी के साथ  Vidya Malvade उनके जन्मदिन पर हमारी तरफ से ढेर सारी बधाईयां.

 

एसबीआई ने होम लोन दरों पर ब्याज में दी रियायत

एसडीसीएल ने 11,870 करोड़ रुपये की समुद्री परियोजनाओं पर किया समझौता

आज लगातार दूसरे दिन स्थिर रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आपके शहर में क्या है भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -