राम गोपाल वर्मा के चक्कर में करियर डूबा बैठीं उर्मिला मातोंडकर, 10 साल छोटे लड़के से की शादी
राम गोपाल वर्मा के चक्कर में करियर डूबा बैठीं उर्मिला मातोंडकर, 10 साल छोटे लड़के से की शादी
Share:

एक्टिंग से राजनीति तक में अपना दम दिखा चुकीं अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का आज जन्मदिन है। आज उर्मिला अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। आप सभी को बता दें कि उर्मिला का जन्म 4 फरवरी 1974 को मुंबई में हुआ था। जी हाँ और उन्होंने बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरूआत की थी। आप सभी ने उन्हें फिल्म मासूम में देखा होगा। इस फिल्म में उन्होंने जबरदस्त काम किया था। वहीं उन पर लकड़ी की काठी काठी पे घोड़ा गाना भी फिल्माया गया था। इस गाने के हिट होने के बाद से ही उर्मिला स्टार बन गई थीं।

जी हाँ और वह राम गोपाल वर्मा की फिल्म रंगीला में नजर आई थीं और इसी के बाद से बॉलीवुड में छा गई थीं। हालाँकि राम गोपाल वर्मा के प्यार में पड़ना उर्मिला को बहुत महंगा भी पड़ा था। कहा जाता है रंगीला के बाद राम गोपाल वर्मा के साथ उर्मिला ने सत्या, भूत और कौन जैसी फिल्में बनाई। लेकिन इन फिल्मों में से कुछ भी कमाल ना दिखा सकी हालाँकि इन फिल्मों के शूट के दौरान उर्मिला और राम गोपाल वर्मा एक दूसरे के प्यार में दीवाने हो गए थे। वहीँ समय के साथ दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। दोनों के रिश्तें के बारे में हर जगह खबरें छपने लगी थीं। देखते ही देखते उर्मिला के राम गोपाल वर्मा के साथ रिश्ते का उनके करियर पर असर पड़ने लगा था।

आप सभी को बता दें कि आज तक राम गोपाल वर्मा और उर्मिला मातोंडकर दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया। हालाँकि जब दोनों अलग हुए तो उर्मिला को फिल्में मिलना कम हो गया था। देखते ही देखते उर्मिला को निर्देशक फिल्में ऑफर नहीं करने लगे और इसके चलते उनका करियर डूबता चला गया। आप सभी को बता दें कि उर्मिला ने हिंदी के अलावा तमिल तेलुगू, मलयालम और मराठी फिल्मों में भी काम किया है। जी हाँ और उन्हें बेहतरीन एक्टिंग के लिए फिल्मफेयर अवार्ड और नंदी अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। निजी जीवन के बारे में बात करें तो फिल्मी दुनिया से दूरी बनाने के बाद उर्मिला मातोंडकर ने कश्मीरी मॉडल और बिजनेसमैन मोहसिन अख्तर मीर से 2016 में शादी कर ली थी। वहीँ मोहसिन उर्मिला ने उम्र में 10 साल छोटे हैं लेकिन दोनों का शादीशुदा जीवन बेहतरीन है।

मसूरी पहुंचे अक्षय कुमार, कर रहे हैं फिल्म ‘रत्सासन’ की शूटिंग

महादेव वाले अवतार में दिखे महेंद्र सिंह धोनी, सामने आया अथर्व: द ओरिजिन का टीजर

माँ की याद में रो पड़े अर्जुन, कहा- 'मैं आपके बिना अधूरा हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -