पहली पत्नी होते हुए उदित नारायण ने रचाई थी दूसरी शादी, कोर्ट ने कहा था- 'दोनों को रखो'

90 के दशक से बॉलीवुड पर अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरकर सभी को दीवाना बनाने वाले गायक उदित नारायण (Udit Narayan) का आज जन्मदिन है। उदित ने सैकड़ों सुपरहिट गाने गाकर लोगों का दिल जीता हैं और उनके गाये गाने आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं। उदित ने हिंदी के अलावा तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी और बंगाली भाषा में भी गाने गाए हैं जो बेहतरीन रहे हैं। आपको बता दें कि उदित ने चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। वहीं उदित नारायण का जन्म 1 दिसंबर 1955 को हुआ था।

बहुत कम लोग जानते हैं कि उदित नारायण ने दो शादियां की हैं। जी हाँ और खुद उन्होंने ही इस बात को छिपाकर रखा था। जी दरअसल उदित नारायण का पूरा नाम उदित नारायण झा है और उनका जन्म बिहार के सुपौल जिले में हुआ था। उदित का नेपाल से बड़ा गहरा नाता रहा है। कहा जाता है उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत हिंदी नहीं बल्कि एक नेपाली फिल्म से की थी और इस फिल्म का नाम था 'सिंदूर'। उदित ने 10 साल तक संघर्ष किया और इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया। उनका पहला सुपरहिट गाना फिल्म 'कयामत से कयामत तक' का रहा। इस गाने ने उनकी जिंदगी बदल दी और इस गाने का नाम था 'पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा ।'

यही वह गाना था जिसके बाद उदित नारायण के पास बहुत सारे ऑफर आए। वहीं अगर हम निजी जीवन के बारे में बात करें तो शादीशुदा होते हुए भी उदित नारायण ने दूसरी शादी की। कहा जाता है उदित पर रंजना झा ने धोखाधड़ी और बिना तलाक दिए दूसरी शादी करने का आरोप लगाया था। इस दौरान शुरुआत में तो उदित शादी की बात के लिए राजी नहीं हुए लेकिन जब रंजना ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और फिर फोटोज और डाक्यूमेंट्स दिखा दिए तो उदित शादी की बात पर राजी हुए। वहीं इसके बाद कोर्ट ने उन्हें दोनों बीवियों को साथ रखने का आदेश दिया था। उदित ने दूसरी शादी साल 1985 में दीपा नारायण से की थी। आपको बता दें कि दीपा से उन्हें एक बेटा आदित्य नारायण हुआ और आदित्य भी एक बेहतरीन सिंगर है।

निक्की तंबोली का नया लुक देख हैरान हुए लोग, बोले- यह उर्फी से तो नहीं मिली है ना।।।

शॉर्ट टॉप पहन प्रियंका ने किया जमकर डांस, देखकर लोग हुए बेकाबू

Bank of Baroda ने इन पदों पर निकाली बंपर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -