टोविनो थॉमस है मॉलीवूड के 'सुपर हीरो', जानिये अभिनेता के बारे में कुछ अनोखी बाते
टोविनो थॉमस है मॉलीवूड के 'सुपर हीरो', जानिये अभिनेता के बारे में कुछ अनोखी बाते
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता टोविनो थॉमस जब वह में अपने कैरियर की शुरुआत में चिह्नित कोई अनुभव नहीं था Mollywood 2012 रिलीज 'Prabhuvinte मक्कल' के साथ और अब वह किसी परिचय का आज भी मोहताज नहीं है । इसके अलावा कोई उद्योग कनेक्शन या आकाओं के साथ, एक इरिंजालक्कुडा आईटी पेशेवर गुलाब रैंक और उद्योग के सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक के रूप में उभरा। अपने पास आने वाले सभी को ध्यान में रखते हुए, टोविनो एक सफल अभिनेता होने के अपने सपनों का पीछा करते रहे। वही  उन्होंने सहायक अभिनेता के रूप में शोबिज में प्रवेश किया और मोलीवुड के ए-सूची अभिनेताओं में एक प्रमुख चेहरे के रूप में उभरे। जब से उनकी परियोजना 'मिनाल मुरली' की घोषणा की गई थी, तोवो को एम-टाउन के 'देसी सुपरहीरो' के रूप में जाना जाता है।

 युवा और जीवंत अभिनेता आज अपना 32 वां जन्मदिन मना रहे हैं और यहां देख रहे हैं कि क्यों अभिनेता न केवल रील लाइफ में बल्कि वास्तविक जीवन में भी सुपर हीरो हैं। कोई गॉडफादर नहीं, सिर्फ मेहनतएक अभिनेता के रूप में फिल्मों में आना कोई आसान उपलब्धि नहीं है। इसके अलावा उद्योग में किसी भी कनेक्शन के बिना और मार्गदर्शन करने के लिए कोई संरक्षक नहीं होने से फिल्म प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है। Tovino थॉमस, जो एक आईटी पेशेवर थे, हमेशा फिल्मों के लिए एक जुनून था। उनके सपनों को पूरा करना एक प्राथमिकता थी और टोविनो ने मॉडलिंग से शुरुआत की और 2012 में रिलीज़ हुई फिल्म 'प्रभुनाथ मक्कल' के साथ एक अवसर हासिल किया। इसके बाद उन्हें दुलारे सलमान अभिनीत फिल्म 'एबीसीडी' में एक नायक की भूमिका मिली।

 'बुरे आदमी' अधिनियम ने अच्छा काम किया और टोविनो को और अधिक प्रस्ताव मिलने लगेअपने करियर की शुरुआत से, टोविनो थॉमस ने हमेशा उन परियोजनाओं पर हस्ताक्षर करने की कोशिश की है जो उन्हें उत्साहित करती हैं। यह कम स्क्रीन स्पेस या उससे अधिक हो, क्या अभिनेता चरित्र की प्रासंगिकता से संबंधित था। 'एन्नू निन्टे मोदीन' में अभिनेता के पास बहुत कम जगह है, हालांकि, वह दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रहे। ऐसा ही 'गप्पी' और 'एज्रा' के साथ हुआ। Ha गोधा ’और 'थारंगम’ और ad मयानाधी ’जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं हासिल करने के बाद भी, तोविनो ने' आमी’ और y उयारे ’जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया।

बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी के घर के प्रति व्यवहार को लेकर हुई बेघर

जिबूती में अमित चक्ककल करेंगे रोमांटिक एक्ट, करेंगे ऑल-आउट रोमांस

Tovino: मेरी भूमिका छोटी हो या बड़ी में इसके लिए पूरी तरह तैयार हूँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -