सिद्धार्थ सूर्यनारायण को जन्मदिन की बधाई

सिद्धार्थ सूर्यनारायण को जन्मदिन की बधाई

17 अप्रैल 1979 को चेन्नई में जन्में सिद्धार्थ बॉलीवुड के एक बेहतरीन एक्टर हैं. सिद्धार्थ आज अपना 39वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. बॉलीवुड के अलावा सिद्धार्थ कई और रीजनल फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. हिंदी फिल्मों के अलावा सिद्धार्थ ने तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. एक्टिंग के साथ-साथ सिद्धार्थ इंडस्ट्री के कई और क्षेत्रों में भी अपनी रुची दिखा चुके हैं. एक्टिंग के अलावा वह स्क्रीन राइटिंग, प्लेबैक सिंगिंग और प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आज़मा चुके हैं.

सिद्धार्थ ने अपनी स्कूल की शुरूआती पढ़ाई चेन्नई के बॉयज स्कूल और दिल्ली के सरदार पटेल विद्यालय से पूरी की. अपनी कॉलेज की पढ़ाई के लिए उन्होंने किरोड़ीमल कॉलेज में एडमिशन लिया. सिद्धार्थ ने साल 2003 में तेलुगु फिल्म 'बॉयज' के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद साल 2012 में उन्होंने बतौर प्रोड्यूसर तमिल फिल्म में अपना योगदान दिया.

सिद्धार्थ को उनकी हिंदी फिल्म 'रंग दे बसंती' के लिए जाना जाता हैं. जहां उन्होंने बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ-साथ सोहा अली खान और आर माधवन के साथ काम किया था. इस फिल्म के बाद से सिद्धार्थ और सोहा अली खान के लव अफेयर के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में गूंजने लगे थे. आज जन्मदिन के ख़ास मौके पर सिद्धार्थ को न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

वरुण धवन के घर में जल्द सुनाई देगीं किलकारियां, नए मेहमान की ख़ुशी में डूबा परिवार

'सेक्सी भाभी' बनी मोनालिसा को बिकिनी में देखना पसंद करते हैं उनके पति

'सोनम दी वेडिंग' को कोरियोग्राफ करेंगी फराह खान ?

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App