टीवी की 'पार्वती' को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई

साक्षी तंवर एक टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाया है. उनका जन्म 12 जनवरी 1973 में राजस्थान के अलवर जिले में हुआ था. साक्षी के पिता श्री राजेंद्र सिंह तंवर एक रिटायर्ड सीबीआई ऑफिसर हैं. अपने पिता जी के सीबीआई ऑफिसर के रहते उन्हें भी सिविल सर्विसेज में जाने की सूझी और कॉलेज के दिनों से ही सिविल सर्विसेज की तैयारी करने लगी थीं.

एक दोस्त के द्वारा बताये जाने पर उन्होंने दूरदर्शन के म्यूजिकल शो के लिए एंकरिंग करना स्टार्ट किया. जिस तरह से साक्षी का टीवी करियर अपनी चरम पर पहुँचता जा रहा था उसी तरह उनकी पढ़ाई का स्तर पढ़ाई का ग्राफ निचे गिरने लगा था. एक्टिंग करना उनके लिए कोई मेहनत मशक्कत का काम नहीं था क्योँकि वह अपने कॉलेज के दिनों से ही अपने कॉलेज के ड्रामा सोसाइटी की प्रेसिडेंट थी. जिसके तहत उन्होंने कई प्लेज में हिस्सा भी लिया था.

साक्षी को पहचान दिलाने वाली मात्र एक औरत थी, वो हैं एकता कपूर. बालाजी टेलीफिल्म्स का टीवी सीरियल 'कहानी घर-घर की' के पार्वती के कैरेक्टर से साक्षी को पहचान मिली. और बस यही से वह हिंदी टेलीविजन की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल हो गयी. इसके बाद भी साक्षी ने कई टीवी शोज किये जिसमे उनके अभिनय का बेहतरीन जलवा देखने को मिला. हाल ही में उनकी बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के साथ 'अस्सी मोहल्ला' मूवी आ रही है. उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान के साथ भी फिल्म 'दंगल' में आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंस्टा पर छाया साक्षी का रेड हॉट अंदाज़

PWL: साक्षी मलिक की अगुवाई में मुंबई का धमाका

न्यूड होकर अपनी बोल्ड अदाएं बिखेर रही हैं साक्षी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -