टीवी की मशहूर अभिनेत्री को जन्मदिन की बधाई
टीवी की मशहूर अभिनेत्री को जन्मदिन की बधाई
Share:

18 मार्च 1963 को मुंबई में जन्मी रत्ना पाठक एक मशहूर टीवी और फिल्म अभिनेत्री हैं. रत्ना ने कई टीवी सीरियल में काम किया है, लेकिन उन्हें टीवी सीरियल साराभाई v/s साराभाई से काफी लोकप्रियता हासिल हुई. इस सीरियल में रत्ना ने माया साराभाई का किरदार निभाया था. रत्ना के पिता का नाम बलदेव पाठक है, वहीं उनकी माता का नाम दिना पाठक है जोकि एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक थिएटर आर्टिस्ट भी हैं. इसके अलावा रत्ना की एक बहन है, सुप्रिया पाठक. सुप्रिया भी टीवी की उम्दा अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की रत्ना की शादी बॉलीवुड के बहुत ही उम्दा और दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह से हुई है. रत्ना के दो बेटे हैं, जिनका नाम विवान शाह है और इमाद शाह है. रत्ना का बीटा इमाद एक गिटारिस्ट और संगीतकार है वहीं उनका दूसरा बेटा विवान एक एक्टर है. रत्ना ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'मंदी' से की थी. इसके बाद रत्ना ने 'मिर्च मसाला', 'जाने तू या जाने न जाने', 'खूबसूरत' जैसी बॉलीवुड मूवीज में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा. रत्ना की अभी तक की सबसे फेमस बॉलीवुड फिल्में 'गोलमाल 3', 'खूबसूरत', 'मिर्च मसाला', 'जाने तू या जाने ना', 'एक मैं और एक तू', 'द कॉफिन मेकर' है. जन्मदिन के ख़ास मौके  पर रत्ना को न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी बधाइयां.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं इस अदाकारा की प्रेरणा

कॉल रिकॉर्डिंग मामले में गिरफ्तार हुआ नवाज़ का वकील

क्या प्रेग्नेंट हो गयी हैं अनुष्का शर्मा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -