आज 29 साल की हो चली हैं ये टीवी अदाकारा
आज 29 साल की हो चली हैं ये टीवी अदाकारा
Share:

रागिनी खन्ना एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है. वे कई धारावाहिकों में कार्य कर चुकी है जिसकी शुरुआत उन्होंने 'भास्कर भारती' और 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी' से की थी. 'ससुराल गेंदा फुल' में वह मुख्य भूमिका अदा करने के लिये जानी जाती है जो स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाता था. वे गोविंदा की भांजी और कृष्णा अभिषेक (कॉमेडी सर्कस) व टीवी अभिनेत्री सौम्या सेठ की ममेरी बहन है.

रागिनी खन्ना का जन्म महाराष्ट्र मुंबई में 9 दिसंबर 1987 में हुआ था. रागिनी टीवी दुनिया की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जिन्होंने काम उम्र से ही अभिनय करना शुरू कर दिया था. रागिनी के माता-पिता कामिनी खन्ना और प्रवीण खन्ना है, जिन्होंने रागिनी को बचपन से ही बहुत सपोर्ट किया है. उन्होंने अपने एक्टिंग के बल बूते पे काफी नाम और शोहरत कमाई है. इसी तरह उन्होंने कई फिल्मों में भी अपने अभिनय के रंग बिखेरे हैं. अपनी एक्टिंग के सबके होश उड़ा देने वाली रागिनी खन्ना, आज अपना 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. बर्थडे के ख़ास अवसर नूस्ट्रक की फॅमिली की ओर से उन्हें जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई. वह इसी तरह आगे भी तरक्की करती रहें, और हमें आगे भी इसी तरह के अभिनय से लुभाती रहें.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी के बाद जैसे कहीं खो गयी ये एक्ट्रेस..

क्या आप भूल गए ऋतु शिवपुरी को ?

हर हफ्ते बदलता हैं बियॉन्से का मेल आईडी : शीरन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -