हैप्पी बर्थडे टू नमिता कपूर
हैप्पी बर्थडे टू नमिता कपूर
Share:

10 मई 1981 को जन्मी नमिता कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बहुत बड़ा नाम है. गुजरात में जन्मी नमिता की राशि टॉरस है. नमिता का पूरा नाम नमिता मुकेश वांकावाला है. नमिता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म 'सोन्थम' से की थी. आज नमिता इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम बन चुकी हैं. नमिता की अदाओं के लोग दीवाने हैं.

नमिता ने इंग्लिश लिटरेचर में बीए किया है. 24 नवम्बर साल 2017 को नमिता ने फिल्म अभिनेता-निर्देशक वीरेंदर चौधरी से शादी कर ली थी, जो तिरुपति के रहने वाले हैं. साल 1998 में नमिता को मिस सूरत के खिताब से नवाज़ा जा चूका है.

उस समय नमिता की उम्र केवल 15 साल ही थी. फिल्मों में काम करने से पहले नमिता कई टीवी एड ब्रेक्स में भी काम कर चुकी हैं. तमिल फिल्मों में काम करने के कारण साल 2000 में नमिता को शोहरत हासिल हुई और इंडस्ट्री के बड़े निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला.

नमिता ने कई रीजनल भाषाओं की फिल्मों में काम किया है, जिसमें कामसूत्र जैसी फिल्म भी शामिल है. बेहतरीन डीलडोल और सेक्सी फिगर के कारण युवाओं में नमिता की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है. नमिता ने तेलुगु, तमिल, कन्नड़, हिंदी अंग्रेजी और मलयालम जैसी भाषाओँ में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. जन्मदिन के ख़ास मौके पर नमिता को न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस शहीद जवान की बायोपिक में नज़र आएंगी कटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के सेक्सी फिगर के पीछे इस हसीना का है हाथ

रकुल प्रीती सिंह ने अपने प्रशंसकों को हेलीकॉप्टर की सैर कराई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -