साउथ सेंसेशन लेखा को जन्मदिन की बधाई

30 अप्रैल 19897 को चेन्नई में जन्म लेने वाली एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन आज अपना 31 वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस होने के साथ-साथ लेखा एक आर्टिस्ट और प्रोड्कट डिज़ाइनर भी हैं. हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ मूवीज में लेखा का काफी योगदान है. साल 2002 में लेखा, चेन्नई के बेहतरीन थिएटर आर्टिस्ट के रूप में उभरकर सामने आयी थी. 

लेखा के परिवार के बारे में बात करें तो, उनकी माँ गीता महाराष्ट्रियन थी. वही उनके पिता केनेथ इतालियन पंजाबी थे. लेखा ने अपनी शुरुआत पढ़ाई चेन्नई में ही की और कॉलेज की पढ़ाई भी उन्होंने Stella Maris College चेन्नई से ही पूरी की.

कला की तरफ बढ़ती रुची को देखते हुए लेखा ने National Institute of Design में दाखिला ले लिया.

एक आर्टिस्ट के तौर पर काम करने वाली लेखा अपनी अदाकारी के लिए भी काफी फेमस हैं. उन्हें अपने अभिनय के लिए विजय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चूका है.

यह अवॉर्ड बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए हासिल हुआ था. लेखा साल 2017 में आई फिल्म 'रंगून' में बतौर गीतकार भी काम कर चुकी हैं. फिलहाल लेखा अपनी प्रोडक्ट डिज़ाइन कंपनी चला रही हैं, जिसका नाम 'Ajji' है. फिल्म इंडस्ट्री में रहने के अलावा वह सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं. जन्मदिन के ख़ास मौके पर लेखा को न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शादी के पहले ही ब्लू लहंगे में नजर आई सोनम कपूर

बालों में फूल लगाए अलग अंदाज में नजर आई प्रियंका

चम्बल के बीहड़ों में शूटिंग करने की तमन्ना थी : के.के. मेनन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -