लारा दत्ता को जन्मदिन की बधाई
लारा दत्ता को जन्मदिन की बधाई
Share:

भारत की जानी मानी एक्ट्रेस लारा दत्ता आज अपना 40वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. लारा दत्ता का जन्म 16 अप्रैल 1978 को ग़ाज़ियाबाद उत्तर प्रदेश में हुआ था. वह अपने ज़माने की काफी खूबसूरत अभिनेत्री हैं. लारा को उनकी असली पहचान साल 2003 में आई फिल्म 'अंदाज़' से मिली थी, जिसमें उनके ऑपोसिट प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार को दिखाया गया था.

फिल्म के बोल्ड सीन्स के कारण लारा ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इसके बाद लारा ने कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा. लारा दत्ता डायरेक्टर साजिद की फिल्म 'हॉउसफुल' की लीड एक्ट्रेस में भी नज़र आ चुकी हैं. लारा दत्ता ने भारत के प्रसिद्द टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी की हैं, जिससे उन्हें एक बेटी भी है जिसका नाम सायरा भूपति है.

लारा समय-समय पर अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के ज़रिये अपने फैंस के साथ अपने फोटोस को शेयर करती रहती हैं. देखना दिलचस्प होगा कि लारा अब अपने फैंस को किस फिल्म में नज़र आ सकती हैं. हाल ही में लारा दत्ता को फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में देखा गया था. लारा समय-समय पर अपने फैंस को अपने बारे में अपडेट्स देती रहती हैं. जन्मदिन के ख़ास मौके पर लारा दत्ता को न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी बधाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'Day Special: इस मॉडल के साथ दस साल लिव इन में रही थी लारा दत्ता

जंजीर के इंस्पेक्टर विजय आज हुए 45 साल के

'वजह तुम हो' फिल्म की अभिनेत्री ने शेयर की हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -