इस बीमारी के कारण हुआ था धर्मावरपु सुब्रमण्यम का निधन

इस बीमारी के कारण हुआ था धर्मावरपु  सुब्रमण्यम का निधन

आज एक महान अभिनेता धर्मावरपु  सुब्रमण्यम हमारे बीच नहीं हैं। आज उनका जन्मदिन मनाते हुए उनके प्रशंसक उन्हें बहुत मिस करते हैं । इसलिए उनके जन्मदिन को जयंती के रूप में मनाया जा रहा है। Dharmavarapu एक भारतीय फिल्म अभिनेता, टेलीविजन अभिनेता, फिल्म निर्देशक और हास्य अभिनेता थे। इस महान स्टार ने बेहद सफल अभिनय करियर बनाया था। वह तेलुगु सिनेमा में एक प्रसिद्ध नाम थे और अपने प्रसिद्ध समय के लिए जाने जाते थे, उनकी विभिन्न यादगार भूमिकाएं भी है कि वह अपनी करियर की शुरुआत से ही प्रसिद्ध हो गए थे। वह सिल्वर स्क्रीन के अलावा छोटे परदे पर भी समान रूप से लोकप्रिय नाम थे ।

बाद में उन्होंने अपने करियर में लोकप्रिय फिल्मों, "छाया", "अंगरक्षक", "चिरूथा", "बिजनेसमैन", "खिजा", "डार्लिंग", "राजा", "नुवोस्ताना नेनोडेंताना", "अथडू" और "ओकाडू" सहित 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया। उन्होंने लीड में नरेश अभिनीत "थोकालेनी पिट्टा" नामक तेलुगु फिल्म का भी निर्देशन किया । उन्होंने वर्ष 1990 में तेलुगु फिल्म झुका जयमू निश्चायम्मू राए के माध्यम से अपना अभिनय पदार्पण किया था। वह अपने डायलॉग और कॉमिक टाइमिंग के लिए आंध्र प्रदेश में पॉपुलर हो गए । 23 साल के करियर में वह अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी नाकाम नहीं हुए ।

सिल्वर स्क्रीन के अलावा उन्होंने कुछ टेलीविजन शोज में भी अभिनय किया। उन्होंने साक्षी टीवी पर प्रसारित होने वाले ' डिंग डोंग ' नामक राजनीतिक व्यंग्य कार्यक्रम के मेजबान के रूप में भी कार्य किया । धर्मवतांपू सुब्रमण्यम का निधन 07-12-2013 को दिलसुखनगर, हैदराबाद, तेलंगाना, भारत में हुआ था। 53 की उम्र में लिवर डिसऑर्डर और कैंसर से उनकी मौत हो गई थी ।

अभिनेता आर्यन संतोष ड्रग्स मामले को लेकर बोली ये बात

चंदन ड्रग केस पर अब इन हस्तियों से होगी पूछताछ

सामने आई आर माधवन और अनुष्का की इस फिल्म की रिलीज़ डेट