6 साल की उम्र से डांस कर रहे हैं टेरेंस लेविस, कभी नहीं करना चाहते शादी
6 साल की उम्र से डांस कर रहे हैं टेरेंस लेविस, कभी नहीं करना चाहते शादी
Share:

बॉलीवुड और टेलीविजन जगत में टेरेंस लेविस (Terence Lewis) आज के समय में जाना-माना नाम बन चुके हैं। जी हाँ, आपको बता दें कि वह एक बेहतरीन डांसर और कोरियोग्राफर हैं। सबसे खासकर कंटेम्पररी डांस में टेरेंस लेविस को महारत हासिल है। आप सभी को बता दें कि टेरेंस को रियलटी डांस सीरीज 'डांस इंडिया डांस,नच बलिए, डांस प्लस जज करने के लिए भी जाना जाता है। जी हाँ और टेरेंस ने लगान, झंकार बीट्स, गोलियों की रासलीला-रामलीला समेत कई फिल्मों में कोरियोग्राफी की है। बहुत कम लोग जानते हैं कि टेरेंस को बचपन से ही डांस करने का शौक था। जी हाँ और वह मात्र 6 साल की उम्र से डांस कर रहे हैं। हालाँकि जिस समय वह स्कूल में थे तो उनकी टीचर ने उनसे पूछा कि क्या वह एक डांस कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेंगे।

यह सुनकर टेरेंस ने तुरंत हां कर दी थी और वह इस कॉम्पिटिशन को जीत भी गए। उसके बाद से ही टेरेंस को डांस और स्टेज से ख़ास लगाव हो गया। जी दरअसल टेरेंस बचपन से डांस में अपना करियर बनाना चाहते थे हालाँकि उनका परिवार इसके सख्त खिलाफ था। जी दरअसल उनके पिता की सख्त हिदायत थी कि वह केवल पढ़ाई पर ध्यान लगाएं लेकिन टेरेंस चोरी-छुपे डांस सीखते रहे। करीब 15 साल की उम्र में उन्होंने अपने खर्चे पूरे करने के लिए डांस का सहारा लिया और दूसरों को डांस सिखाने लगे।

आप सभी को बता दें कि टेरेंस ने सेंट थरिसा बॉयज हाई स्कूल और सेंट जेवियर कॉलेज से डांस की ट्रेनिंग ली। वहीं इसके बाद वह जैज़,बैले और कंटेम्पररी डांस सीखने के लिए न्यूयॉर्क चले गए। जी हाँ और वहां से वापस आकर टेरेंस ने कई स्टेज शो, बॉलीवुड शो, कोर्पोरेट लॉन्च,म्यूजिक वीडियो और विज्ञापनों में कोरियोग्राफी की और खूब काम किया। आपको बता दें कि उन्हें सबसे पहला बड़ा फिल्म ब्रेक फिल्म लगान में मिला और इस फिल्म के बाद टेरेंस ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

अब अगर निजी जीवन के बारे में बात करें तो 46 साल के टेरेंस ने अब तक शादी नहीं की है और उनका आगे भी शादी का कोई इरादा नहीं है। जी दरअसल उनका कहना है कि वह जिस पेशे में हैं वहां वह 24 घंटे बिज़ी रहते हैं और वह 24 घंटे एक ही व्यक्ति के साथ नहीं गुजार सकते हैं इसलिए उन्हें शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है। हालाँकि उनका नाम नोरा फतेही से जुड़ चुका है।

करोड़ों की चोरी होने पर भी सोनम ने किये 2 पोस्ट!, यूजर्स बोले- 'घंटा फर्क नहीं पड़ा

रणबीर-आलिया की शादी को भाई ने किया कन्फर्म, यहाँ हनीमून मनाएगा कपल

रणबीर से 10 साल छोटी हैं आलिया, बचपन से करना चाहती थी एक्टर से शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -