मल्टी टेलेंटेड अभिनेत्री हैं तारा सुतारिया, इस अभिनेता के भाई को कर रहीं हैं डेट
मल्टी टेलेंटेड अभिनेत्री हैं तारा सुतारिया, इस अभिनेता के भाई को कर रहीं हैं डेट
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की अभिनेत्री तारा सुतारिया का आज जन्मदिन है आज तारा अपना 26वां जन्मदिन मना रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि तारा का जन्म 19 नवंबर 1995 को हुआ था और वह एक टैलेंटेड अदाकारा हैं। अपने काम और अपनी खूबसूरती से उन्होंने सभी का दिल जीता है। वैसे वह एक बेहतरीन सिंगर भी हैं और यह बात बहुत कम लोग जानते हैं। जी हाँ, तारा ने बहुत ही खूबसूरत गाने भी गाए हैं। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने फिल्मों, विज्ञापनों और अपने मूल काम के लिए उन्होनें भारत और विदेश में संगीत रिकॉर्ड भी किया है। तारा ने पहली बार साल 2009 में सोनी टीवी के 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' के लिए एक प्रतियोगी के रूप में भाग लिया था।

इस शो के जज फराह खान और अनु मलिक थे। वहीं तारा ने डिज्नी इंडिया के साथ 'बिग बड बूम' में वीडियो जॉकी के रूप में अपने करियर की शुरुआत की। उसके बाद में वह 'द सूट लाइफ ऑफ करन एंड कबीर' (द सूट लाइफ ऑफ ज़ैक एंड कोडी के गरीब चचेरे भाई) और 'ओए जस्सी' जैसे लोकप्रिय सिटकॉम में अभिनय करती नजर आईं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि तारा सुतारिया की एक जुड़वां बहन भी है। जी हाँ और उनकी बहन का नाम पिया सुतारिया है। जो एक प्रशिक्षित बैले डांसर और एक मॉडल हैं।

केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने कई बार अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया हैं। तारा और उनकी बहन ने शास्त्रीय बैले, आधुनिक नृत्य और लैटिन अमेरिकी नृत्य स्कूल ऑफ क्लासिकल बैले और वेस्टर्न डांस, रॉयल एकेडमी ऑफ डांस, यूनाइटेड किंगडम और इंपीरियल सोसायटी फॉर टीचर्स ऑफ डांसिंग, यूनाइटेड किंगडम से औपचारिक प्रशिक्षण लिया है। गाने के बारे में बात करें तो तारा ने 7 साल की उम्र से ही सिंगिंग की शुरुआत कर दी थी। वैसे आपको बता दें कि तारा सुतारिया का नाम दिवंगत अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा के साथ जुड़ चुका है लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए। अब इन दिनों तारा रणबीर कपूर के कजन भाई आदर जैन को डेट कर रहीं हैं और दोनों जल्द शादी करने वाले हैं।

'पांव से लेकर क्या-क्या चाटने पर कंगना को पद्मश्री मिला, ये सब जानते हैं': शिवसेना सांसद

दो जुड़वा बच्चों की माँ बनी प्रीति जिंटा, बताए बच्चों के नाम

VIDEO: फोटोग्राफर्स ने पत्रलेखा को कहा भाभी तो राजकुमार राव ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -