तनाज ईरानी आज मना रही है अपना जन्मदिन
तनाज ईरानी आज मना रही है अपना जन्मदिन
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तनाज ईरानी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि तनाज का जन्म 8 अप्रैल 1972 को हुआ था और आज वह 49 साल की हो गईं हैं। उन्होंने बख्तियार ईरानी से शादी की है। आप सभी को बता दें कि तनाज टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और कई टीवी शोज में काम कर चुकीं हैं।

जी हाँ, वहीं डेलनाज ईरानी को भी आप सभी जानते ही होंगे जो तनाज ईरानी की भाभी है। उन्होंने कुछ समय पहले तनाज के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ''मैं तनाज के साथ उसी मंच पर काम कर रही हूं, हम हमेशा से दोस्त रहे हैं और हमने करीब एक ही समय रंगमंच में साथ काम करना शुरू किया था। हमने साथ में नाटक किए और इस 18 साल के लंबे अंतराल के दौरान वह मेरी भाभी बन गईं और मेरे परिवार का हिस्सा बन गईं।''

आप सभी को बता दें कि तनाज एक मशहूर अदाकारा है जो टीवी के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। वह 'कहो ना प्यार है, मैं प्रेम की दीवानी हूं, हद कर दी आपने, हमारा दिल आपके पास है, रहना है तेरे दिल में, कुछ न हो, 36 चाइना टाउन जैसी फिल्मों में भूमिका निभा चुकी हैं। इसी के साथ वह कई शोज में काम कर चुकीं हैं जैसे- जमाई राजा, मिले जब हम तुम, आहट, तलाश, शुभ मंगल सावधान, बिग बॉस 3, दो और दो पांच, स्वाभिमान, गोपालजी, जबान संभाल के आदि। वहीं आखिरी बार आप सभी ने तनाज को टीवी शो सौतन में देखा होगा। इस शो में वह किश्वर मर्चेट, अवतार गिल, राजेश पुरी, राहुल भुचर और राकेश बेदी जैसे कलाकारो के साथ नजर आईं थीं।

इंडियन आइडल 12 से जुड़ा ये मशहूर शख्स हुआ कोरोना संक्रमित, क्या रुक जाएगी शो की शूटिंग?

मुंबई में डांस क्लास हुई बंद तो फोटोग्राफर्स पर भड़की राखी सावंत, बोलीं- क्या मेरा ड्राइवर आपका।।।

जबरदस्त लुक में नजर आई पंजाब की कैटरीना कैफ, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -