पेंटिंग और गार्डनिंग के बहुत ही ज्यादा शौकीन है तैमूर अली खान
पेंटिंग और गार्डनिंग के बहुत ही ज्यादा शौकीन है तैमूर अली खान
Share:

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान बी-टाउन के सबसे प्रसिद्ध और चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। वह अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हर कोई तैमूर की मनमोहक तस्वीरों को नेटिज़न्स से लेकर सेलेब्स तक देखना पसंद करता है। आज तैमूर अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 20 दिसंबर को मुंबई में हुआ था और अब वह जल्द ही एक बड़े भाई बन चुके है। इस खास मौके पर हम आपको कुछ ऐसे पलों के बारे में बताने जा रहे हैं जब तैमूर ने लॉकडाउन के दौरान सुर्खियां बटोरी थीं।

वॉल पैंटिंग और लेगो आर्ट: कोविड काल के कारण लगे लॉकडाउन में तैमूर अली खान ने बहुत सारे क्रिएटिव काम किए. करीना कपूर खान के इंस्टाग्राम से इस बात की पुष्टि साफ़ हो जाती है. लॉकडाउन में तैमूर लेगो आर्ट और वॉल पैंटिंग करते हुए दिखाई दिए थे. उन्होंने लेगोज की सहायता से बेहतरीन गणपति बनाया था.

गार्डनिंग: सिर्फ पेंटिंग ही नहीं, तैमूर अली खान को गार्डनिंग का भी बहुत शौक है. बीते लॉक डाउन के बीच वह अपने पिता के साथ गार्डनिंग करते हुए भी नज़र आए थे. इतना ही नहीं पिता सैफ ने उन्हें नए पौधों को पॉट में कैसे लगा सकते है. इससे साफ कहा जा सकत है कि तैमूर बहुत ही प्रतिभाशाली बच्चे हैं.

सलमान खान के बाद इस मशहूर अदाकारा ने किराए पर दिया अपना घर, 90 हजार रूपये है रेंट

हाई स्लिट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने बिखेरे जलवे, फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

इस एक्ट्रेस ने मलाइका अरोड़ा को भी छोड़ा पीछे, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -