तैमूर की अभी तक की बेस्ट फोटोस का कलेक्शन
तैमूर की अभी तक की बेस्ट फोटोस का कलेक्शन
Share:

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान आज पूरे एक साल के हो चुके हैं. पिछले साल 20 दिसंबर को जब उनका जन्म हुआ था, तब तैमूर अपने नाम को लेकर विवादों में आए थे. लेकिन जैसे ही फैन्स ने करीना के नन्हें नवाब की पहली तस्वीर देखी, वैसे ही चारों तरफ उनकी क्यूटनेस की चर्चा होने लगी. आमतौर पर सेलेब्स अपने बच्चों को मीडिया की नजरों से बचाते हैं, लेकिन तैमूर के साथ करीना-सैफ ने ऐसा नहीं किया. उनके जन्म से लेकर अब तक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं, जिसे दिखने के बाद लोगों से मुंह से सिर्फ इतना निकलता है, "ये इतना क्यूट कैसे हो सकता है?"

तैमूर को कभी मम्मी-पापा के साथ, कभी पार्टी-वेकेशन कभी अपनी आया या कभी घर पर झूला-झूलते हुए मीडिया के कैमरों ने कैद किया. इन तस्वीरों को वायरल होने में जरा भी वक्त नहीं लगा. 12 महीने के तैमूर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उनके कई फैन क्लब भी हैं. गौरतलब है कि, 5 साल तक डेटिंग करने के बाद करीना और सैफ ने साल 2012 में शादी की थी. शादी के लगभग 4 साल बाद तैमूर का जन्म हुआ. प्रेग्नेंसी के दौरान करीना अपने बेबी बंप को लेकर चर्चा में रहीं. न सिर्फ उन्होंने अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया बल्कि बेबी बंप के साथ वह रैप पर भी उतरी थीं. तैमूर के जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर हम आपको दिखाते हैं उनकी अब तक की सबसे क्यूट 12 तस्वीरें.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लोग अभिनेत्रियों को गंभीरता से नहीं लेते- जैकलीन

'सनी नाइट इन बंगलुरु 2018' हुआ रद्द

करीना को है फैशन की ख़ास समझ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -