मास्टरबेशन सीन कर मशहूर हुईं थीं स्वरा, कभी थिएटर में करती थीं काम
मास्टरबेशन सीन कर मशहूर हुईं थीं स्वरा, कभी थिएटर में करती थीं काम
Share:

बॉलीवुड में अपने ग्लैमरस अवतार के लिए सुर्ख़ियों में रहने वाली स्वरा भास्कर का आज जन्मदिन है। स्वरा भास्कर अभिनय के मामले में उतनी अच्छी नहीं है लेकिन उन्होंने अपने बोल्ड अवतार से सभी का दिल जीता है और इसी के साथ वह अपने बयानों को लेकर सभी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि स्वरा भास्कर का जन्म 9 अप्रैल 1988 में दिल्ली में हुआ था। यहाँ से उनकी पढ़ाई पूरी हुई और स्वरा ने जेएनयू से सोशियोलॉजी में डिग्री हासिल की है। आप सभी को बता दें कि स्वरा के पिता का चित्रपु उदय भास्कर एक स्ट्रेटेजिक और मां इरा भास्कर जेएनयू में प्रोफेसर हैं।

बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्टिंग से पहले स्वरा थिएटर में काम कर रहीं थीं, हालाँकि फिल्मों में काम करने की चाहत के चलते वह मुंबई पहुंच गईं। स्वरा ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया लेकिन आज भी वह टॉप अभिनेत्रियों में शामिल नहीं हो सकी। स्वरा भास्कर ने रांझणा से लेकर अनारकली ऑफ आरा, मछली जल की रानी है, गुजारिश, चिल्लर पार्टी, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन वह अधिक सफल ना हो सकी। आपको बता दें कि साल 2018 में आई 'वीरे दी वेडिंग' में स्वरा के एक सीन को लेकर खूब बवाल हुआ था।

स्वरा ने इस फिल्म में मास्टरबेशन सीन दिया था, जिससे पूरी इंडस्ट्री हैरान रह गई थी। जी हाँ और इसी के चलते स्वरा मशहूर भी हुईं, हालाँकि जमकर ट्रोल भी। स्वरा राजनीति में भी वह पीछे नहीं हैं और अपनी राय देती रहती हैं। इसी के साथ स्वरा काफी फैशनेबल हैं, लेकिन हील्स बहुत कम पहनती हैं। जी दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान खुद स्वरा ने इस बारे में खुलासा किया था। फिलहाल वह अपने बयानों के लिए सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी रहती हैं।

बाथरोब में मौनी रॉय ने साझा की अपनी तस्वीर

अदिति कोहली ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीर, फैंस हुए दीवाने

रोमांटिक पोस्ट लिखकर गर्लफ्रेंड गैब्रिएला को अर्जुन रामपाल ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -