हंसा से लेकर बॉलीवुड मूवीज में कई किरदार से सुप्रिया जीत चुकीं है फैंस का दिल

बॉलीवुड में अपने हर तरह के अभिनय से दर्शको के दिल में एक खास जगह बनाने वाली अभिनेत्री सुप्रिया पाठक का आज जन्मदिन है. शुरूआती दिनों में एक हास्य कलाकार के तौर अपने किरदार को जिवंत कर देने वाली अभिनेत्री सुप्रिया पाठक ने यह साबित कर दिया की अभिनय की शैली में उनका कोई सानी नहीं है. चाहे उनके द्वारा खिचड़ी सीरियल में निभाया गया हंसा का रोल हो या फिर फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला में उनके द्वारा निभाया गया एक सशक्त बा का किरदार हो.

अपने शुरुआती दिनों में नालंदा विश्वविद्यालय से नृत्य में स्नातक की उपाधि प्रात करने वाली सुप्रिया को अभिनय का शोक नहीं था. लेकिन उन्होंने स्टेज शो और नाटको में काम शुरू कर दिया और नृत्य से दूर हो गई. आपको बता दे की सुप्रिया ने अभिनेता पंकज कपूर से शादी की. जो की बॉलीवुड के एक दिग्गज अभिनेता है. आपको बता दे की सुप्रिया पंकज की दूसरी पत्नी थी. इससे पहले पंकज नीलम अजीम से शादी कर चुके है. जिनसे उनके एक बेटे शाहिद कपूर है. इन दिनों सुप्रिया लाइफ ओके के शो जाने क्या होगा रामा रे की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में वे फिल्म आल इज वेल में नजर आई थी. 

कई मूवीज में आई है नज़र- कलयुग, विजेता, बाजार, राम लीला, गाँधी, बेक़रार, मासूम, आवाज़, धर्म और कानून, जैकपॉट 2 करोड़, पंगा ना लो, सरकार राज, रश्मि रॉकेट, कहवतलाल परिवार, जैसी कई मूवी शामिल है. 

माधुरी ने रेंट पर लिया घर, कीमत इतनी की उड़ जाएंगे आपके होश

सामने आया मोहित रैना की नई वेब सीरीज का टीजर

बुड्ढी लगने लगी हो...मोटी हो गई हो....' लोगों के तानों के बीच घिरी लारा दत्ता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -