B'Day Special: सनी लियोनी हुई 35 की.....

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली खूबसूरत अभिनेत्री सनी लियोनी का आज जन्मदिन है. सनी जो कि आज पुरे 35 वर्ष की हो गई है. बता दे कि अभिनेत्री सनी का जन्म 13 मई, 1981 को कनाडा के सार्निया (ओंटारियो) में एक सिख पंजाबी परिवार में हुआ था। उनका असली नाम करणजीत कौर वोहरा है। उनके पिता तिब्बत में जन्में और दिल्ली में पले बढ़े थे। वह बाद में कनाडा में रहने लगे। साल 1996 में सनी का परिवार दक्षिणी कैलिफोर्निया में जाकर बस गया। उनकी मां नहान (जिनकी 2008 में मृत्यु हो गई) हिमाचल प्रदेश के एक छोटे-से गांव सिरमौर से थीं।

सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने के पहले एक बेकरी तथा एक टेक्स एंड रिटायरमेंट फर्म में भी काम कर चुकी हैं। अभिनेत्री सनी लियोनी को मैगजीन के लिए न्यूड पोज देने में काफी स्कोप नजर आया। पैसा और देश-विदेश घूमने का अवसर भी बहुत था। इसलिए उन्होंने इस दिशा में कदम बढ़ाए। साल 2003 में सनी ने विविड एंटरटेनमेंट के साथ तीन वर्ष का करार कर हार्डकोर पोर्नोग्राफी की दुनिया में कदम रखा। बता दे कि इंडो-कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोनी अब किसी परिचय की मोहताज नहीं। दुनिया में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। सनी ने अपनी खूबसूरती से सबको अपना कायल बनाया है। वह हॉलीवुड की पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ अब बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी हैं।

आज कई कलाकार उनके साथ काम करने को इच्छुक हैं। सनी लियोनी ने बॉलीवुड में जब अपना कदम रखा तो उन्होंने महेश भट्ट की फिल्म 'जिस्म-2' में मुख्य किरदार निभाया। इसके अलावा, 'शूटआउट एट वडाला', 'हेट स्टोरी 2', 'बलविंदर फेमस हो गया' और 'सिंह इज ब्लिंग' जैसी फिल्मों में उन्होंने अतिथि भूमिका निभाई। सनी लियोनी जल्द ही शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'रईस' में आइटम नंबर करती दिखाई देंगी। सनी की अभी हाल फिलहाल एक फिल्म 'वन नाइट स्टेंड' सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो गई है।   

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -