धर्मेंद्र की दूसरी शादी से सदमे में चले गए थे सनी देओल, शाहरुख़ की वजह से फाड़ी थी जींस

बॉलीवुड के एकलौते ढाई किलो के हाथ वाले अभिनेता सनी देओल का आज जन्मदिन है। सनी ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। सनी बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे है। कहा जाता है जब धर्मेंद्र की दूसरी शादी हुई थी तो सनी ने अपने सौतेली माँ हेमा मालिनी (Hema Malini) पर चाकू से हमला कर दिया था। लेकिन इस मामले में प्रकाश कौर सफाई दे चुकीं हैं और उन्होंने कहा था ऐसा कुछ भी नहीं हुआहालाँकि उन्होंने यह जरूर कहा कि सनी देओल सदमे में चले गए थे। वैसे सनी के बारे में बात करें तो वह अपनी फिल्म ग़दर, डर के लिए मशहूर हैं। सनी ने अपने करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम कर लोगों को दीवाना बनाया है।

सनी उस समय सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने बताया था कि वह शराब और सिगरेट नहीं पीते हैं। जी दरअसल बॉलीवुड के अधिकतर स्टार्स शराब और सिगरेट के दीवाने हैं लेकिन सनी ऐसे नहीं है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था- 'जब मैं युवा था तो बहुत पार्टी करता था। मेरे दोस्त ही ऐसे थे कि हम कॉलेज में बदमाशी और पार्टी सब करते थे। लेकिन शराब और सिगरेट कभी नहीं पीता था। ऐसा नहीं है कि मैंने कभी स्वाद नहीं चखा। मैंने एक बार टेस्ट किया और फिर मुझे न इसकी गंध अच्छी लगती है। उसके बाद मेरा सिर दुखने लगा। तो मैंने कहा कि मैं ऐसा क्यों करूं?' वैसे सनी को लेकर एक किस्सा और मशहूर है। कहा जाता है फिल्म 'डर' के दौरान सनी देओल ने गुस्से में अपना जींस फाड़ दिया था और उनके ऐसा करने की वजह शाहरुख खान थे। जी दरअसल इस बात का खुलासा खुद सनी ने किया था।

उन्होंने बताया था- 'फिल्म डर में मैं कमांडो के रोल में था और सीन में शाहरुख खान को मुझे चाकू मारना था। मैं इतना फिट था तो कोई मुझे कैसे मार सकता है। इस बात को लेकर मुझे बहुत गुस्सा आया, लेकिन यश जी बड़े थे तो मैं कुछ नहीं कह सकता था। इसलिए मैंने गुस्से में अपने हाथ जींस की जेब में डाले और इतना गुस्सा आया कि मैंने जींस की जेब फाड़ दी और मुझे इसका पता भी नहीं चला।' अब आज सनी को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

आखिर कौन थे 'सरदार उधम सिंह', जिन्हे कहा जाता है शहीद-ए-आजम

आर्यन खान ड्रग मामले में सामने आया बिहार कनेक्शन, मोतिहारी पहुंची NCB की टीम

ट्विंकल खन्‍ना ने 'Squid Game' से की लखीमपुर खीरी कांड की तुलना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -