'मेरे हस्बैंड मुझको प्यार नहीं करते' कहने वाली रिंकू भाभी हैं करोड़ों दिलों की धड़कन
'मेरे हस्बैंड मुझको प्यार नहीं करते' कहने वाली रिंकू भाभी हैं करोड़ों दिलों की धड़कन
Share:

मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का आज जन्मदिन है। सुनील ग्रोवर की कॉमेडी तो आप सभी ने देखी ही है। उन्होंने हर बार अपनी कॉमेडी से फैंस का दिल जीता है और वेब सीरीज तांडव में उन्होंने बेहतरीन अंदाज दिखाकर लोगों को अपना खास फैन बना डाला। सुनील ग्रोवर का जन्म 3 अगस्त 1977 हरियाणा के सिरसा में हुआ था। आपको बता दें कि सुनील एक हरियाणवी-पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। जी हाँ, और उन्होंने अपनी प्रारंभिक पढ़ाई आर्य विद्या मंदिर डबवाली, सिरसा से की।

सुनील के बारे में या कहा जाता है कि वह कोई भी चुटकुला अपने दर्शकों को सुनाने से पहले सुनील अपनी पत्नी को सुनाते हैं। अगर वो चुटकुला सुनकर हंस पड़ती है तो ही वो उसे अपने प्रशंसकों को सुनाते हैं। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि सुनील ग्रोवर ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में कई मुसीबतें देखी हैं। जी दरअसल टीवी करियर की शुरुआत उन्होंने शो चला लल्ला हीरो बनने से की थी। इस शो के अलावा सुनील ग्रोवर सब टीवी के पहले साइलेंट शो गुंटूर गूं में भी नजर आ चुके हैं। कहा जाता है शुरुआती समय में सुनील ग्रोवर की एक महीने की कमाई ही मात्र 500 रुपये होती थी।

वहीँ सुनील ग्रोवर को नेशन वाइड लोकप्रियता कलर्स के कॉमेडी शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल से मिली। इस शो में उन्होंने गुत्थी और द कपिल शर्मा शो में उन्होंने डॉ. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीत लिया। सुनील ने रियलिटी शोज से अपना सफर शुरू किया था और अब तो वह कई सुपरहिट फिल्में भी दे चुके हैं। इस लिस्ट में भारत और बागी शामिल हैं। वैसे सुनील गाड़ियों के शौकीन हैं। उनके पास बीएमडब्ल्यू की एक रॉयल कार, BMW5 Series है। इसके अलावा उनके पास और भी कारे हैं।

KKK11:सौरभ राज जैन के एलिमिनेशन से नाराज हुईं पत्नी, कहा- 'क्या ये न्याय है?'

गेम लवर्स के लिए बड़ी खबर: एक साथ लॉन्च होने जा रहे है ये दो नए गेम डवाइस

'दीपिका पादुकोण' का Pak कनेक्शन हुआ बेनकाब, इमरान के करीबी से 5 करोड़ लेकर गई थी JNU

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -