B'day Special: पहले से कहीं ज्यादा फिट और हिट हो गए हैं सुनील शेट्टी
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार अभिनेता सुनील शेट्टी आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. सुनील एक बहुत ही दमदार अभिनेता हैं. सुनील का जन्म आज ही के दिन साल 1961 में हुआ था. सुनील ने अपने करियर की शुरुआत बलवान फिल्म से की थी और इस फिल्म के बाद वह लगातार शानदार फ़िल्में करते गए. सुनील को आप सभी ने दिलवाले , अंत, मोहरा, गोपी किशन, कृष्णा, बॉर्डर, जज मुजरिम, भाई, क़हर, हेरा फेरी, रिफ्यूजी, जंगल, धड़कन, आवारा पागल दीवाना, कांटे, क़यामत, मैं हूँ न, हलचल, दस, चुप चुप के, फिर हेरा फेरी, अपना सपना मनी मनी, शूटआउट एट लोखंडवाला जैसी फिल्मों में देखा ही होगा.

B'day Spl : फिल्मों से दूर रहकर भी हर साल 100 करोड़ कमाता है ये अभिनेता

सुनील एक बहुत अच्छे अभिनेता है और उनकी अधिकतर फ़िल्में हिट रहीं हैं. पहले और अब के सुनील शेट्टी में काफी बदलाव हो चुका हैं. जी हाँ, सुनील पहले से अब काफी बदल चुके हाँ. अब सुनील की उम्र भले ही 57 साल हो लेकिन लगते वह 25 साल के ही हैं. सुनील ने अब अपने आपको पूरी तरह बदल लिया हैं वह पहले से काफी हिट और फिट नजर आते हैं. सुनील ने केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि तमिल, तेलगु, मलयालम फिल्मों में भी काम किया है.

इन बॉलीवुड गीतों को सुनकर आपके भी अंदर जाग जाएगी देशभक्ति

सुनील इन दिनों तमिल फिल्मों में एक्टिव हैं और वह तमिल फिल्मों के भी सुपरस्टार कहे जाते हैं. सुनील एक अच्छे एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे बिज़नेसमैन भी हैं. सुनील का अपना एक रेस्टोरेंट है जो मुंबई में स्थित है. सुनील ने माना शेट्टी से शादी की है और अब उनके दो बच्चे हैं जिनके नाम अथिया और अहान है. अथिया बॉलीवुड डेब्यू कर चुकीं हैं वहीं अहान इस समय बॉलीवुड से दूर है. फिलहाल सुनील शेट्टी को हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां.

बॉलीवुड अपडेट्स 

Trailer : फुल मूड में नज़र आया देओल परिवार

कपिल को मिला बड़ा ऑफर, कर सकते हैं धमाकेदार वापसी

बीमारी के बीच लंदन में क्रिकेट देखते नज़र आये इरफ़ान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -