11 साल की उम्र में सुमोना ने की थी करियर की शुरुआत, कपिल शर्मा के साथ खूब मशहूर है जोड़ी

सुमोना चक्रवर्ती एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और आज उनका जन्मदिन है। सुमोना ने टेलीविजन क्षेत्र से लेकर कई फिल्मों में काम किया। इसी के साथ वह लगातार टीवी पर सक्रिय हैं और अपने अभिनय के दम पर सुर्ख़ियों में रहती हैं। सुमोना का जन्म 24 जून 1986 को लखनऊ में हुआ था और वह एक बंगाली परिवार से ताल्लुक रखती हैं। सुमोना अब 35 साल की हो चुकी हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बचपन में ही कर दी थी। जी हाँ, वह बचपन में फिल्म जगत का हिस्सा रहीं थीं। आप सभी ने उन्हें 11 साल की उम्र में आमिर खान और मनीषा कोइराला की प्रसिद्ध फिल्म 'मन' में देखा होगा।

इस फिल्म के जरिये सुमोना ने बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्म साल 1999 में रिलीज हुई थी, हालांकि उसके बाद अपनी पढ़ाई के लिए सुमोना ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया था और काफी समय के बाद एकता कपूर के शो में नजर आईं थीं। इस शो में उन्होंने युवा कलाकार के रूप में वापसी की थी। पहली बार आपने सुमोना को शो 'कसम से' में देखा होगा। इस शो में वह 'निवेदिता देब' बनकर लोगों के बीच प्रसिद्ध हुईं थीं। इस शो के अलावा उन्होंने 'डिटेक्टिव डॉल', 'सुन यार चिल मार' कस्तूरी सहित कई शोज में काम किया हैं। लेकिन उन्हें छोटे परदे पर असली पहचान शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' से मिली।

इस शो में उन्होंने नताशा का रोल किया था। इस शो के बाद वह 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में कपिल शर्मा की पत्नी मंजू शर्मा की भूमिका में नजर आईं। उसके बाद उन्होंने कपिल के हर शो में काम किया। कपिल के शो में काम करने के लिए प्रति एपिसोड वह 6 से 7 लाख रुपये फीस लेती है। बीते दिनों ही उन्होंने खुलासा किया था कि उनके पास काम नहीं है। वैसे सुमोना को गाड़ियों का बेहद शौक है। उनके पास कई बड़ी गाड़ियां हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में हैं। फिलहाल सुमोना को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

खूबसूरत ही नहीं बेहद वीर भी थी रानी दुर्गावती, मुगलों को कई बार किया था पराजित

MP: डेल्टा प्लस वैरिएंट के 5 मरीजों में से 1 की मौत, बचने वाले 4 मरीजों ने लगवाई थी वैक्सीन

SCO की बैठक में शामिल हुए अजित डोभाल, रूस के NSA के साथ की अहम बैठक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -