बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अखिल अक्किनेनी ने बनाई अपनी पहचान
बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अखिल अक्किनेनी ने बनाई अपनी पहचान
Share:

साउथ फिल्मों के जाने माने एक्टर नागार्जुन के बेटे अखिल अक्किनेनी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं वह आज अपना 27वां जन्मदिन मना रहे है. इतना ही नहीं अखिल अक्किनेनी ने अपनी एक्टिंग और स्मार्टनेस के चलते अपने फैंस का दिल जीत लिया है. साथ हो साथ वह अपनी की फिल्मों से लिए भी सुर्ख़ियों में बने रहते है. 

हम बता दें कि अखिल अक्किनेनी का जन्म 8 अप्रैल 1994 को हुआ था. उन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में अपने पिता के प्रोडक्शन में डेब्यू किया, शिवा नागेश्वर राव की कॉमेडी सिसिन्द्री (1995), बेबी डे आउट (1994) का भारतीय रूपांतरण। 2014 में, अखिल अक्किनेनी विक्रम कुमार के हिट पारिवारिक नाटक मनम (2014) में एक कैमियो में दिखाई दिए, जिसमें अक्किनेनी परिवार के तीन पीढ़ियों के अभिनेताओं को दिखाया गया था। उन्होंने कहा कि कैमियो दर्शकों के साथ एक त्वरित हिट था। अखिल अक्किनेनी अपने दादा, पिता और सौतेले भाई के साथ फिल्म के लिए अपने शूट को "नर्वस और रोमांचक" बताया। मनम 2014 की सबसे अधिक लाभकारी तेलुगु फिल्मों में से एक बन गई। आलोचकों ने फिल्म को "क्लासिक" के रूप में करार दिया, जिसमें कई पुरस्कार जीते, जिसमें फिल्मफेयर पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फिल्म भी शामिल थी।  हेल ​​ने बाद में कई विज्ञापनों में, विशेष रूप से कार्बन, माउंटेन ड्यू और टाइटन के लिए प्रदर्शन किया। 

अक्किनेनी की पहली मुख्य भूमिका वाली फिल्म वी. विनायक की अखिल (2015) थी। भूमिका की तैयारी के लिए, अभिनेता ने अपने निजी प्रशिक्षक किचा के साथ एक स्टंट वर्कशॉप में दाखिला लिया और दो महीनों के लिए थाईलैंड में वर्कशॉप में भाग लिया। अभिनेता नितिन द्वारा निर्मित, फिल्म ने दिसंबर 2014 में निर्माण शुरू किया और उन्हें साथी डेब्यू अभिनेत्री सईस सैगल के साथ प्रदर्शित किया। फिल्म को खराब समीक्षाओं के साथ रिलीज़ किया गया, और उम्मीदों के बावजूद, यह बॉक्स ऑफिस पर एक आपदा थी। इसके बाद, वह दो साल के अंतराल पर चला गया। 

उनकी दूसरी फिल्म हैलो, मनम के विक्रम कुमार द्वारा निर्देशित थी। यह 22 दिसंबर 2017 को जारी हुआ, मध्य वर्ग के अभय के साथ और अच्छी समीक्षा के बावजूद, बॉक्स ऑफिस पर एक बराबर पार्सर बन गया। अक्किनेनी की नवीनतम परियोजना, श्री मजनू, वेंकी एटलुरी द्वारा निर्देशित और सह-कलाकार निधी अग्रवाल हैं। यह 25 जनवरी 2019 को रिलीज़ हुआ। नवंबर 2020 तक, वह अपनी चौथी फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसका शीर्षक है मोस्ट एलिजिबल बैचलर, पूजा हेगड़े अभिनीत और गीता आर्ट्स बनी वास और वासु वर्मा द्वारा निर्मित, भास्कर द्वारा निर्देशित कि गई थी।

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में लगा कम्पलीट लॉक डाउन

स्मृति ईरानी की सभा के समय गुल हुई बिजली, बिना माइक के बोली- दीदी का नंदीग्राम में खेल खत्म हो गया है...

इंडियन आइडल 12 से जुड़ा ये मशहूर शख्स हुआ कोरोना संक्रमित, क्या रुक जाएगी शो की शूटिंग?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -