कुछ ऐसे हुई थी अमर चौधरी उर्फ़ जीवा के करियर की शुरुआत

टॉलीवुड के जाने माने कलाकार जीवा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. इतना ही नहीं जीवा ने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. वहीं आज जीवा अपना जन्मदिन मना रहे है. जी हां जीवा का जन्म आज ही के दिन यानि 4 जनवरी  1984 को हुआ था. शायद इस बारें में बहुत ही कम लोगों को पता होगा की जीवा का असली नाम अमर चौधरी है.

करियर: जानकारी के लिए हुईं आपको बता दें कि उन्होंने अपने पिता के निर्माण में एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया. श्रोता उन्हें एक क्यूट लड़के के रूप में याद करते हैं जो "सूर्यवंशम" में एक प्रतिष्ठित पिता और पुत्र को एक साथ लाया था. जीवा सबसे कम उम्र के और अनमने ढंग से क्यूट और आकर्षक मुस्कान के साथ कातिलाना अंदाज में लोगों को अपनी पहली फिल्म "आसाई आसैयाई" में नोटिस करती हैं. जंहा जीव ने इसके बाद 'राउम' में अभिनय किया, जिसे 2003 में आमिर ने निर्देशित किया था जिसने जीवा को एक स्थापित अभिनेता के रूप में दिखाया था.

वहीं मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक 2006 में, दिशुम ने रिलीज़ किया था जो ससी द्वारा निर्देशित किया गया था जो बॉक्स ऑफिस पर एक औसत औसत झटका था. जीव ने इस फिल्म के साथ वाणिज्यिक फिल्म-दर्शकों को प्रभावित किया और बाद में उन्होंने मलयालम में मोहनलाल के साथ अरन किया, जो बाद में तमिल में रिलीज़ हुई. कट्ट्रधु थमिज़ह उनकी अगली फिल्म थी जिसमें उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के माध्यम से अधिक पहचान हासिल की. तेनावत्तु और शिवा मनसुला सक्थि ने भी बॉक्स ऑफिस पर बेहद अच्छा प्रदर्शन किया. जंहा उनकी कॉमेडी ने एसएमएस में संथानम के साथ अच्छा काम किया और हिट हो गई. कचेरी अरामबम और सिंगम पुली व्यावसायिक फिल्में हैं जिनका औसत व्यापार रहा है.

रोजाना करोड़ों की कमाई कर रही पुष्पा, अब तक हुआ इतने करोड़ का आंकड़ा

राधे श्याम के निर्माताओं ने फिल्म के स्थगन के बारे में मीडिया को बताया

नयनतारा ने अपने मंगेतर के साथ मनाया नए वर्ष का जश्न

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -