हिंदी ही नहीं बल्कि मराठी फिल्मों में भी नाम कामा चुकी है सोनाली कुलकर्णी
हिंदी ही नहीं बल्कि मराठी फिल्मों में भी नाम कामा चुकी है सोनाली कुलकर्णी
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं वह आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही है, वहीं  सोनाली कुलकर्णी हिन्दी फिल्मों की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं. वो हिन्दी और मराठी फ़िल्मों में काम कर चुकी हैं. वह हिंदी सिनेमा में फिल्म ग्रैंड मस्ती र सिंघम रिटर्न्स के लिए जानी जाती हैं.

प्रष्ठभूमि: सोनाली कुलकर्णी का जन्म 18 मई 1988 का जन्म पुणे में महाराष्ट्र के एक ब्राह्मण परिवार में हुआ. उनके पिता अभियंता हैं और उनके दो भाई हैं: संदीप और संदेश.

पढ़ाई: सोनाली कुलकर्णी ने अपनी शुरुआती पढाई केन्द्रीय विद्यालय से पूर्ण की और फर्ग्युसन महाविद्यालय से स्नातक की शिक्षा पूर्ण की. उन्होंने परकारिता में पोस्ट-ग्रेजुएशन की मानक डिग्री प्राप्त की है.

करियर: सोनाली कुलकर्णी ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2006 में मराठी फिल्म गौर से की थी. उन्होंने हिंदी सिनेमा में डेब्यू मल्टी-स्टारर फिल्म ग्रैंड मस्ती से की थी.इस फिल्म में उन्होंने रितेश देशमुख की भूमिका अदा की थी. उनकी हालिया रिलीज हिंदी फिल्म  सिंघम रिटर्न्स है. जिसमे उन्होंने मेनका की भूमिका अदा की थी.

सयंतिका ने साझा किया ये स्टाइलिश अवतार, यहां देखे फोटो

डांस करते हुए कौसानी मुखर्जी का यह वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस एना की अदाओं ने फैंस को बनाया दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -